Connect with us

RATLAM

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, सांसद सुधीर गुप्ता, जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य केके सिंह कालूखेड़ा की उपस्थिति में डॉ.पांडेय ने किया  नामांकन दाखिल“~~ जावरा विधानसभा की जीत के साथ ही प्रदेश में बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार- केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक~~ जावरा विधानसभा में ऐतिहासिक विजय होगी-सांसद सुधीर गुप्ता

Published

on

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, सांसद सुधीर गुप्ता, जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य केके सिंह कालूखेड़ा की उपस्थिति में डॉ.पांडेय ने किया  नामांकन दाखिल“~~

जावरा विधानसभा की जीत के साथ ही प्रदेश में बनेगी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार- केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक~~

जावरा विधानसभा में ऐतिहासिक विजय होगी-सांसद सुधीर गुप्ता

रतलाम 27 अक्टूबर । जिले के जावरा में भारतीय जनता पार्टी के चुनावी कार्यालय के भव्य शुभारंभ के साथ हजारों कार्यकर्ताओ की उपस्थिति मे विशाल नामांकन रैली के साथ पार्टी प्रत्याशी डॉ. राजेंद्र पाण्डेय ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, सांसद सुधीर गुप्ता, जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य केके सिंह कालूखेड़ा उपस्थित रहे।

रैली के दौरान केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह इस बात का प्रमाण है कि इस बार फिर से जावरा विधानसभा की जीत के साथ ही प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। जावरा में अरबों रुपये के विकास कार्य भाजपा सरकार ने किए है साथ ही अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ भी अंतिम व्यक्ति तक पहुचा है| आज भाजपा सरकार से हर वर्ग खुश है।

सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि पूर्व के चुनाव में आमने सामने रहे दोनों प्रत्याक्षी मित्र की तरह आज एक साथ है,निश्चित ही जावरा विधानसभा में ऐतिहासिक विजय होगी। भाजपा प्रत्याक्षी डॉ.पाण्डेय ने कहा कि मेरे द्वारा जो भी वादे किए गए थे उन पर खरा उतरा हु। जो अधूरे है उनको पूरा करने का प्रयास करूंगा। हम जावरा मो जिला बनाने की और अग्रसर है, जिसकी सफलता भी निश्चित मिलेगी। स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, सड़क, व पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के साथ आज जावरा चहुओर विकास की गति से काफी हद तक आगे बड़ा है। इसमें और  बेहतर करने का प्रयास किया जावेगा।

डॉ पाण्डेय ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता मेरे लिए सम्मानीय है और उनके सम्मान में कभी कोई कमी नहीं आने दूँगा। सर्वप्रथम डॉ. पाण्डेय ने  सोमवारिया स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय पर पूजा अर्चना की। इस अवसर पर जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य केके सिंह कालूखेड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष कानसिंह चौहान, प्रकाश मेहरा, विधानसभा प्रभारी ईश्वरलाल पाटीदार ने अपने उद्बोधन में कार्यकर्ताओं को हर बुथ पर कमल खिलाने के लिए दृण संकल्पित करते हुए उनमें ऊर्जा का संचार किया। पिछड़ा मोर्चा जिलाध्यक्ष बालाराम पाटीदार, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पूनम पटवा भी मंचासीन थी। अतिथियों का स्वागत जावरा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष मुकेश बग्गड़, पिपलौदा मण्डल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह गुडरखेड़ा, सुखेड़ा मण्डल अध्यक्ष अमित पाठक, जावरा मण्डल अध्यक्ष राजेश शर्मा ने किया। संचालन विधानसभा प्रभारी महेश सोनी ने किया आभार सह प्रभारी बद्रीलाल शर्मा ने माना। उक्त जानकारी विधानसभा मीडिया संयोजक प्रफुल्ल जैन ने दी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!