Connect with us

RATLAM

जावरा के पिपली बाजार में होगी मुख्यमंत्री श्री चौहान की आम सभा

Published

on

जावरा के पिपली बाजार में होगी मुख्यमंत्री श्री चौहान की आम सभा
रतलाम, 29 अक्टूबर ।
 विधानसभा चुनाव में जावरा प्रत्याशी डॉ राजेंद्र पांडेय के समर्थन में 31 अक्टूबर मंगलवार को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की आम सभा होगी | श्री चौहान जावरा के पिपली बाजार में दोपहर 12.30 बजे जनसभा को संबोधित करेगे।
विधानसभा प्रभारी महेश सोनी ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान की सभा में भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय के      साथ क्षेत्र के कई वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहेंगे | रविवार को मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर कलेक्टर भास्कर लक्षकार, पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा, एसडीएम अनिल भाना, सीएसपी दुर्गेश आरमो आदि प्रशासन के आला अधिकारियों ने सभा स्थल का मौका मुआयना कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया। मुख्यमंत्री की सभा को लेकर कार्यकर्ताओ में काफी उत्साह है और सभी आयोजन की तैयारियों में लग चुके है। विधानसभा सह प्रभारी बद्रीलाल शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश बग्गड़, राजेंद्र सिंह गुड़रखेड़ा, अमित पाठक, राजेश शर्मा, विधानसभा मीडिया संयोजक प्रफुल जैन ने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या मे सभा में पहुँचने की अपील की।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!