Connect with us

RATLAM

 जनसभा में रतलाम के लिए यह बोले प्रधानमंत्री श्री मोदी – एक महत्वपूर्ण व्यापारिक केंद्र के रूप में बनेगी मालवा के रतलाम की पहचान विधायक चेतन्य काश्यप ने शहरवासियों की ओर से जताया आभार

Published

on

 जनसभा में रतलाम के लिए यह बोले प्रधानमंत्री श्री मोदी –
एक महत्वपूर्ण व्यापारिक केंद्र के रूप में बनेगी मालवा के रतलाम की पहचान
विधायक चेतन्य काश्यप ने शहरवासियों की ओर से जताया आभार


रतलाम, 4 नवंबर।
 रतलाम से एटलेन गुजरेगा, ये पहले की पीढ़ी ने कभी सोचा भी नहीं होगा लेकिन आज यह एक सच्चाई बन चुका है। एक्सप्रेस-वे से यह शहर कोटा और सूरत से जुड़ चुका है। अब यहां उद्योगों के लिए नया कॉरिडोर बनने जा रहा है। इससे यहां के युवाओं के लिए नए रोजगार के अवसर बनेंगे और एक महत्वपूर्ण व्यापारिक केंद्र के रूप में मालवा के रतलाम की पहचान बनेगी।
यह बात शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के रतलाम, उज्जैन, धार जिले की 9 विधानसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभा में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी ने कही। रतलाम को मेगा इंडस्ट्रियल पार्क की सौगात देने पर विधायक चेतन्य काश्यप ने मंच से शहरवासियों की ओर से प्रधानमंत्री जी का आभार जताया।
श्री मोदी ने कहा कि रतलाम की पहचान स्वाद के लिए है। रतलाम आए और रतलामी सेंव को नहीं खाया तो उसे रतलाम आया नहीं माना जाता है। जब 3 दिसंबर को भाजपा सरकार की वापसी का जश्न मनेगा तो लड्डू के साथ रतलामी सेंव को भी खाया जाएगा। ‘एक जिला एक उत्पाद’ के तहत रतलामी सेंव को चुना गया है। यहां नमकीन कलस्टर भी स्थापित किया गया है। नए औद्योगिक कलस्टर से भी उससे छोटे-छोटे उद्योगों को बल मिलेगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा की विजय सिर्फ सीटों तक सीमित नहीं रहना चाहिए। बल्कि शत प्रतिशत बूथों पर कमल खिलना चाहिए। आप यहां आए है, तो मेरा एक काम आपको करना पडे़गा। जो मैं कह रहा हूं वह चुनावी काम नहीं है। चुनाव के लिए नहीं मेरे लिए कह रहा हूं। यहां से घर-घर जाइए और कहिए की मोदी जी रतलाम आए थे, उन्होंने आपकों प्रणाम किया है। जब घर के सदस्य आशीर्वाद देते है तो मेरे काम करने की ताकत अनेक गुना बढ़ जाती है। सभा में प्रधानमंत्री जी को विधायक श्री काश्यप ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की उपस्थिति में स्वर्ण आभूषण के कारीगर राजेश सोनी द्वारा थेवा आर्ट से निर्मित फोटो फ्रेम भेंट की, जिसमें मोदी जी का चित्र लगा हुआ है।

हेलीपैड पर प्रधानमंत्री जी का आत्मीय स्वागत
प्रधानमंत्री श्री मोदी जनसभा संबोधित करने के लिए रतलाम के बंजली हेलीपैड पर जैसे ही उतरे, भाजपा पदाधिकारियों ने उनका आत्मीय स्वागत किया। श्री मोदी का बाद में सभा मंच के समीप और रतलाम से वापस लौटते समय पुनः हेलीपैड पर भाजपा नेताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा स्वागत किया गया। श्री मोदी ने आत्मीयता से सबसे परिचय प्राप्त कर कुशलक्षेम पूछा। सभा के दौरान पूरा पांडाल में कई बार मोदी-मोदी की गूंज हुई। भाजपा के कई कार्यकर्ता साफा बांधकर सभा में पहुंचे थे, तो कई कार्यकर्ताओं ने एमपी के मन में मोदी प्रदर्शित कर रहे टी-शर्ट पहन रखे थे। महिला कार्यकर्ता भी उत्साह से साफा पहने शामिल हुई। सभा में 9 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों एवं समर्थकों के साथ असंख्य लोग उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!