Connect with us

RATLAM

अपने वार्ड और बुथ की जवाबदारी लेगें तो चुनावी जीतकर आएंगे : वरूण श्रोत्रिय – रिंगनोद में हुआ चुनाव कार्यालय का शुभारंभ – जनसम्पर्क के दौरान वीरेन्द्रसिंह को मिल रहा अपार जनसमर्थन

Published

on

अपने वार्ड और बुथ की जवाबदारी लेगें तो चुनावी जीतकर आएंगे : वरूण श्रोत्रिय
– रिंगनोद में हुआ चुनाव कार्यालय का शुभारंभ
– जनसम्पर्क के दौरान वीरेन्द्रसिंह को मिल रहा अपार जनसमर्थन
जावरा। विधानसभा चुनाव में मतदान के दिन नजदीक आ रहे है, रिंगनोद हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है, यहा के वरिष्ठ कार्यकर्ता अपने अनुभव के साथ युवाओं को मार्गदर्शन करें, किसी भी कार्यकर्ता को अपने घर में नहीं बैठना है, प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने वार्ड और अपने बुथी की जिम्मेदारी लेना है, मतदान वाले दिन मतदान प्रारंभ होने से लेकर मतदान समाप्ती तक अपने बुथ को नहीं छोडऩा है, यह चुनाव वीरेन्द्रङ्क्षसह नहीं लड़ रहा है, यह चुनाव कांग्रेस पार्टी लड़ रही है, हमें केवल हाथ के पंजे पर अधिक से अधिक वोट दिलवाने है। किसी भी प्रकार के ओव्हरकान्फीडेंस में ना रहे, चुनाव को चुनाव की तरह ले, किसी भी प्रकार की कोताही या लापरवाही नुकसान दे सकती है, आज बरती गई लापरवाही हमें पुन: ५ साल पीछे धकेल देगी। इसलिस हम सभी मिलकर मेहनत करें और वीरेन्द्रङ्क्षसह को अधिक से अधिक मत दिलाए।


यह बात बुथ प्रबंधन प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष वरूण श्रोत्रिय ने रिंगनोद में चुनाव कार्यालय के शुभांरभ अवसर पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहीं। कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रसिंह सोलंकी ने कहा कि चुनाव लडऩे वाले बहुत सारे प्रत्याशी थे, वरूण भैया ने भी टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी ने मुुझे टिकट दिया तो आज वरूण भैया मेरे साथ खड़े है।
गांवों में मिल रहा अपार जनसमर्थन –
कांग्रेस प्रत्याशी वीरेन्द्रसिंह सोलंकी ने सोमवार को ग्राम रिंगनोद में चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के दौरान कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहीं। सोमवार को वीरेन्द्रङ्क्षसह ने विधानसभा के गांव बरखेड़ी, पिंगराला, जड़वासा, रिछाचांदा, भेसाना, भुट्टाखेड़ी, मुंडलाराम, मुंडली, सेमलिया, और कालूखेड़ा में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान वीरेन्द्रसिंह को ग्रामीणों का अपर जनसमर्थन मिल रहा है। गांव में बच्चों का प्यार और बड़ो का आशीर्वाद मिल रहा है। अंचलों में डोर टू डोर जनसमर्पक के दौरान वीरेन्द्रसिंह ग्रामीणों से चर्चा कर उनकी समस्याऐं भी सुन रहे है और उन्है दूर करने का आश्वासन भी दे रहे है। गांवों में सोलंकी का पुष्पमालाओं से स्वागत हो रहा है, मतदान अपने प्रत्याशी को फलो में तोल रहे है।
मंगलवार को इन गांवों में करेंगे जनसम्पर्क –
चुनाव संचालक कालुराम हरा, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सुशील कोचट्टा ने बताया कि मंगलवार को जैठाना, माऊखेड़ी, काबुलखेड़ी, पिपलिया, बैलारा, रामगढ़, धतुरिया, हाथीनेरा, केसरपुरा, बड़ायला सरवन, निपानिया, चंदावता, किरपुरा, सुखेड़ा में जनसम्पर्क करेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!