Connect with us

अलीराजपुर

दो राज्य के 8 जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों के संयुक्त प्रयासों से मतदाता जागरूकता की विशेष पहल

Published

on


कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. अभय अरविंद बेडेकर के मार्गदर्शन में जिले के अधिकारियों का दल गुजरात पहुंचा, मतदाताओं से संपर्क कर मताधिकार का उपयोग करने का किया आह्वान
खेत-खलिहान, इंडस्ट्रीज, कार्यालयों, श्रमिक कार्य स्थलों पर पहुंचकर मतदाताओं को समझाया मतदान का महत्व
अलीराजपुर, 8 नवंबर 2023 – जिले से अधिकारियों के आठ दल गुजरात के अलग-अलग जिलों में पहुंचे और अलीराजपुर जिले के मतदाताओं से मिले। उन्हें मतदान के महत्व की जानकारी देते हुए 17 नवंबर को अपने मताधिकार का उपयोग करने का आह्वान किया। करीब 300 से लेकर 900 किमी तक की यात्रा तय करते हुए अलीराजपुर जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारियों का दल गुजरात के राजकोट, भरूच, अंकलेश्वर, सूरत, भुज, जामनगर, कच्छ, मोरबी पहुंचा और वहां के जिला प्रशासन से मिलकर इन जिलों में विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों, खेतों, विभिन्न कार्य स्थल पर कार्य कर रहे अलीराजपुर जिले के मतदाताओं से संपर्क किया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. अभय अरविंद बेडेकर के विशेष प्रयास से दो राज्यों (मध्य प्रदेश एवं गुजरात) के जिला प्रशासन की सामूहिक पहल से मतदाता जागरूकता अभियान को सशक्त बनाने हेतु विशेष प्रयास किया जा रहा है। अलीराजपुर से गए दल के अधिकारी उक्त जिलों के कलेक्टर, श्रम अधिकारियों एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों से मिलकर वहां कार्यरत अलीराजपुर जिले के मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने की पहल कर रहे है। पहले ही दिन अधिकारियों के दल ने बडी संख्या में जिले के मतदाताओं से संपर्क करते हुए उन्हें मतदान के महत्व की जानकारी देते हुए अपने मताधिकार का उपयोग करने का आह्वान किया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. अभय अरविंद बेडेकर ने बताया हमने गुजरात के आठ जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि अलीराजपुर जिले के मतदाताओं को 17 नवंबर 2023 के दिन मतदान हेतु प्रोत्साहित करने तथा जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन अलीराजपुर को सहयोग करें। अलीराजपुर से 8 दल अलग-अलग जिले में भेजें गए है। हमारे अधिकारियों के दल ने गुजरात के विभिन्न जिलों में जिला प्रशासन से संपर्क किया, जिसके सकारात्मक परिणाम मिले। म.प्र. और गुजरात के अधिकारियों के संयुक्त प्रयास से बडी संख्या में अलीराजपुर जिले के मतदाताओं से संपर्क कर मतदाताओं को मतदान के महत्व की जानकारी दी गई। हमें विश्वास है अलीराजपुर जिला प्रशासन की यह पहल सफल होगी और अधिक से अधिक मतदाता मतदान दिवस पर अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!