Connect with us

RATLAM

समय बदलाव का है बदलेंगे ग्रामीण क्षेत्र की दशा – रतलाम ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी श्री डिंडोर – नलकुई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस में हुए शामिल

Published

on

समय बदलाव का है बदलेंगे ग्रामीण क्षेत्र की दशा – रतलाम ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी श्री डिंडोर
– नलकुई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस में हुए शामिल

रतलाम। रतलाम ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी श्री लक्ष्मणसिंह डिंडोर को हर एक गांव में अपार जनसमर्थन मिल रहा है। लगातार ग्रामीण क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल होकर युवा उम्मीदवार लक्ष्मणसिंह डिंडोर का समर्थन कर रहे हैं। जनसंपर्क में जीत का तिलक लगाकर ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया जा रहा है।  श्री डिंडोर द्वारा आश्वस्त किया जा रहा है कि मैं आपका बेटा, भाई बनकर आया हूूं ना कि नेता के रूप में। यह समय बदलाव का है। सब के सहयोग से ग्रामीण क्षेत्र की दशा बदलेंगे।


गुरुवार को 10 से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर श्री डिंडोर ने आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस पदाधिकारियों की मौजूदगी में गांव नलकुई में भाजपा कार्यकर्ता हंसराज जाट सहित ग्रुप के 11 सदस्यों ने कांग्रेस की सदस्यता ली। प्रत्याशी श्री डिंडोर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल, पूर्व जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष संजय चौधरी, श्रवण पाटीदार, प्रकाश पाटीदार, नलकुई सेक्टर प्रभारी पारस पाटीदार, जयंतीलाल, श्रवण पटेल, किशोर भाटी आदि ने सभा की स्वागत किया। सभी ने एकजुटता से श्री डिंडोर को को भारी बहुमत से जिताने एवं प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का का संकल्प लिया। कई गांवों में फलों से तोला गया। श्री डिंडोर 10 नवंबर शुक्रवार को जामथून, गोपालपुरा, नेपाल, बाजनखेड़ा, जड़वासाखुर्द, जड़वासाकला, कलोरीकला, सिमलावदा, हतनारा, रिंगनिया, नायन, हेमती, मलवासा में जनसंपर्क करेंगे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!