Connect with us

RATLAM

रतलाम मालवा ही नहीं देश और दुनिया का प्रख्यात औद्योगिक क्षेत्र बनेगा- चेतन्य काश्यप – करमदी और शिव नगर में हुई नुक्कड़ सभा

Published

on

रतलाम मालवा ही नहीं देश और दुनिया का प्रख्यात औद्योगिक क्षेत्र बनेगा- चेतन्य काश्यप
– करमदी और शिव नगर में हुई नुक्कड़ सभा
रतलाम,।
भाजपा प्रत्याशी विधायक चेतन्य काश्यप ने शहर के वार्ड क्रमांक 1 शिव नगर और विधानसभा के करमदी क्षेत्र पहुंचकर नुक्कड़ सभी ली। सभा के दौरान क्षेत्र के रहवासियों सहित पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा श्री काश्यप का स्वागत किया गया। नुक्कड़ सभा को सुनने के लिए बड़ी संख्या में क्षेत्र के रहवासी उपस्थित रहे। नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए श्री काश्यप ने कहा कि रतलाम को महानगर बनाने के लिए मेगा इंडस्ट्रीयल पार्क बनवा कर विकास कार्य करवाना है। पीएम ने घोषणा की है कि एटलेटन एक्सप्रेस वे आने के बाद रतलाम मालवा ही नहीं देश और दुनिया का प्रख्यात औद्योगिक क्षेत्र बनेगा।

श्री काश्यप ने करमदी में कहा कि रतलाम विधानसभा का यह क्षेत्र नगर निगम का नहीं होने के बाद भी इसका विकास नगरीय क्षेत्र की तर्ज पर हो रहा है। नमकीन कलस्टर का निर्माण यहां हुआ है। यहां 100 के करीब उद्योग लगेंगे तो 4000 से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा। करमदी क्षेत्र से गुजरने वाला रिंग रोड भी तैयार हो रहा है। क्षेत्र को विकास की नई ऊंचाई तक ले जाने का कार्य किया जा रहा है। रतलाम से यहां आने का सिंगल रोड अब फोरलेन में बदल रहा है। पहले रोड गांव के भीतर से जा रहा था लेकिन मकानों को नुकसान न हो उसका ध्यान रखा गया। इसी रोड के प्रस्ताव में क्षेत्र की पुलिया जो बारिश में पानी चढ़ने से आवागमन में बाधक बनती थी, उसका भी निर्माण सुनिश्चित किया है। करमदी से मांगरोल तक की सड़क का निर्माण प्राथमिकता से कराया है। नगर के बीच राम मंदिर निर्माण के लिए देवस्थान को प्रस्ताव भेजा था, जो कोरोना काल में अटकने के बाद उसका रिवाइज स्टीमेट भी बनकर जा चुका है।

श्री काश्यप ने शिव नगर क्षेत्र की सभा में कहा कि आपके पास में ही अल्कोहल प्लांट की भूमि पर नया औद्योगिक क्षेत्र बन रहा है। अगले छह माह में उद्योग लगना शुरू हो जाएंगे। करीब 100 उद्योग यहां आएंगे। इससे आपको और आपके बच्चों को यही रोजगार के अवसर मिलेंगे। करीब 5 हजार श्रमिकों को रोजगार मिलेगा और आपके बच्चों का भविष्य बनेगा। नगर को महानगर बनाने के लिए कई योजनाएं चल रही है। प्रधानमंत्री आवास के मकान बनवाए है। यदि कोई रह गया होगा तो उसे लाड़ली बहना योजना से लाभ दिलवाएंगे। सभा को महापौर प्रहलाद पटेल एवं विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल ने भी संबोधित किया।

करमदी में सभा के दौरान विधानसभा सह संयोजक प्रेम उपाध्याय, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, महामंत्री हेमंत राहोरी, पीरुलाल सोवणचा, नंदकिशोर पंवार, राजेंद्र राव, विनोद पाटीदार, लक्ष्मीनारायण पाटीदार, जितेंद्र पाटीदार, ईश्वर चौहान, शिव नगर में मंडल अध्यक्ष विनोद यादव, पार्षद भगतसिंह भदौरिया, वार्ड संयोजक भरत तंवर आदि मंचासीन रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Up Next

*भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने रतलाम जिले के आलोट में जनसभा को किया संबोधित कांग्रेस सरकार में सड़क, बिजली, पानी, विकास सब लापता रहता है भाजपा का मतलब विकास, तरक्की, आम जनता की सरकार गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद करने वाली पार्टी को सत्ता से दूर रखे जनता कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, अनाचार, विकासहीन देश व परिवारवाद – श्री जगत प्रकाश नड्डा

Don't Miss

रतलाम ग्रामीण का हर एक व्यक्ति होगा विधायक, सबकी सहमति से लेंगे निर्णय – श्री डिंडोर – ग्राम धमोत्तर के उपसरपंच व भाजपा नेता धाकड़ सहित कई भाजपाई हुए कांग्रेस में शामिल – जनसंपर्क में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मयंक जाट भी हुए शामिल

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!