Connect with us

RATLAM

भाजपा कभी भेदभाव की राजनीति नहीं करती है – चेतन्य काश्यप – कांग्रेस नेता जमील पटेल एवं शकील पटेल भाजपा में हुए शामिल~~भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप के जनसंपर्क में क्षेत्रवासियों ने बरसाया अपार प्रेम – भाजपा ने दिया स्वच्छता का संदेश – वार्ड क्रमांक 25 एवं 42 में किया सघन जनसंपर्क

Published

on

भाजपा कभी भेदभाव की राजनीति नहीं करती है – चेतन्य काश्यप
– कांग्रेस नेता जमील पटेल एवं शकील पटेल भाजपा में हुए शामिल
रतलाम,।
भाजपा प्रत्याशी विधायक चेतन्य काश्यप ने मंगलवार रात शहर के वार्ड क्रमांक 37 में शेरानी हेल्थ क्लब के पास नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर क्लब द्वारा श्री काश्यप का आत्मीय स्वागत किया गया। भाजपा की रीति नीतियों से प्रभावित होकर क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता जमील पटेल एवं शकील पटेल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। श्री काश्यप ने नुक्कड़ सभा में उपस्थितजनों से कहा कि चुनाव में सकारात्मक राजनीति को बढ़ावा देने के लिए हर समाज को अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए। क्योंकि चुनाव में मतदान की भूमिका सबसे अहम है।

श्री काश्यप ने कहा कि आज के समय में राजनीति में ईमानदारी बड़ा विषय बनता जा रहा है। समाज का हर वर्ग राजनीति में ईमानदार चाहता है, जिसे पाने के लिए मेहनत करना पड़ती है। ईमानदार राजनेता के लिए समाज का जागरूक होना आवश्यक है। हमारा सकारात्मकता पर जोर कम रहता है, जबकि इसे बढ़ावा देने की आवश्यकता है। अच्छी सोच, अच्छे विचार वाले व्यक्ति यदि राजनीति में आगे आएंगे तो इसमें बदलाव आएगा। भाजपा कभी भेदभाव की राजनीति नहीं करती है। आपके क्षेत्र में कभी भेदभाव नहीं किया। अवैध-अविकसित कॉलोनी का नियमितिकरण होने पर इस क्षेत्र में भी विकास हुआ है। हमारा दिल साफ है, भावना साफ है और मन साफ है। सभी की भावनाओं के अनुरूप कार्य किया है। कुर्सी पर बैठकर अच्छे भविष्य की कल्पना करना चाहिए। मेगा इंडस्ट्रियल पार्क में जो उद्योग शुरू होने पर पौने दो लाख लोगों को रोजगार मिलेगा। किसी भी बडे़ औद्योगिक क्षेत्र में सिर्फ नौकरी ही काम नहीं होता है। इससे जुड़े और काम रहते है, जिसमें आप आगे बढ़ सकते है। आज पूरे प्रदेश में रतलाम के विकास को याद किया जा रहा है। दुनिया सिर्फ काम को पूछती है, इसलिए मैं फालतू बाते नहीं करता और सिर्फ विकास के कार्यों पर ही ध्यान केंद्रीत करता हूं। नुक्कड़ सभा को विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी, अल्प संख्यक मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष और अंजूमन सदर इब्राहिम शेरानी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर मंडल महामंत्री राकेश परमार, शेरानी पंचायत, शेरानी हेल्थ क्लब, मेव समाज, कालीगर समाज, कुरैशी समाज, मुबारिक शेरानी, मंसूर जमादार, सलीम मेव, सईद कुरेशी, संतोष खरे, लतिफ भाई, सलीम, हाजी फय्याज खान, प्रो. इमरान हुसैन, सहित अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ समाजजन उपस्थित रहे।

भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप के जनसंपर्क में क्षेत्रवासियों ने बरसाया अपार प्रेम
– भाजपा ने दिया स्वच्छता का संदेश
– वार्ड क्रमांक 25 एवं 42 में किया सघन जनसंपर्क


रतलाम, 14 नवम्बर।
 भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप का जनसंपर्क अंतिम दौर में मंगलवार को वार्ड क्रमांक 25 एवं 42 में हुआ। जनसंपर्क में बड़ी संख्या में क्षेत्र के रहवासियों ने घर एवं दुकानों से बाहर निकल कर श्री काश्यप का आत्मीय अभिनंदन किया। स्वागत के लिए हर कोई आतुर नजर आ रहा था। जनसंपर्क जिस गली-मोहल्ले से गुजरा वह फूलों से पटी नजर आई। इन सबके बीच सबसे अच्छी बात यह रही कि पहले दिन से लेकर अब तक जब भी जिस क्षेत्र में जनसंपर्क हुआ तो स्वागत में फूलों से पटी सड़क को साफ करने के लिए पीछे एक वाहन और स्वच्छता के लिए कर्मचारी भी चलते नजर आए, जो तत्काल कचरा उठाकर उनके वाहन में डाल रहे थे।

श्री काश्यप के जनसंपर्क में शहर की स्वच्छता को ध्यान में रखा जाना भी आकर्षण का केंद्र रहा। शाम को जनसंपर्क की शुरूआत खेरादीवास से हुई। पिंजार वाड़ी, बड़ी सीतलामाता की गली, हटीराम दरवाजा, कलाईगर रोड, सेठजी का बाजार, माली कुआ, शांति नगर होकर फूलमंडी पहुंचा, जहां इसका समापन हुआ। जनसंपर्क में बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। जनसंपर्क के दौरान विभिन्न चौराहों पर कई परिवारों के साथ सामाजिक संस्था एवं संगठनों के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

यह रहे उपस्थित
विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, महापौर प्रहलाद पटेल, जनसंपर्क प्रभारी प्रहलाद राठौड़, पार्षद हितेश कामरेड, आयुषी सांकला, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, मयूर पुरोहित, आदित्य डागा, कृष्णकुमार सोनी, विनोद यादव, मंडल महामंत्री हेमंत राहोरी, पीरूलाल सोवाणचा, अशोक जैन लाला, प्रवीण सोनी, मंगल लोढ़ा, सोमेश पालीवाल, करण वशिष्ठ, विशाल शर्मा, धर्मेंद्र व्यास, धर्मेंद्र रांका, प्रीति केसरा, चेतन पावेचा, मनोज चौपड़ा, संजय कसेरा, राकेश पिपाड़ा, भारती राहोरी सहित सभी बूथ अध्यक्ष, महामंत्री, बीएलए उपस्थित रहे।

बुधवार को भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप करेंगे महाजनसंपर्क
भाजपा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप चुनाव प्रचार के अंतिम बुधवार को महाजनसंपर्क करेंगे। महाजनसंपर्क की शुरुआत दोपहर 1 बजे नाहरपुरा से होगी। यहां से डालू मोदी बाजार, माणक चौक, घास बाजार, चौमुखी पुल से चांदनी चौक, तोपखाना, बजाज खाना, गणेश देवरी से रानी जी का मंदिर, शहीद चौक होते हुए शहर सराय पहुंचकर शाम को इसका समापन होगा। विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति ने महाजनसंपर्क में अधिक से अधिक संख्या में सहभागिता कर भाजपा प्रत्याशी को आशीर्वाद प्रदान करने का आह्वान किया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!