Connect with us

RATLAM

रतलाम ग्रामीण की जनता को दिया धन्यवाद, कार्यकर्ताओं का बढ़ाया उत्साह – रतलाम ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी श्री डिंडोर ने मांगरोल में अपना वोट डाला

Published

on

रतलाम ग्रामीण की जनता को दिया धन्यवाद, कार्यकर्ताओं का बढ़ाया उत्साह
– रतलाम ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी श्री डिंडोर ने मांगरोल में अपना वोट डाला
रतलाम। रतलाम ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी लक्ष्मणसिंह डिंडोर ने लोकतंत्र के पर्व में बड़ी संख्या में ग्रामीणों के शामिल होने व रतलाम ग्रामीण विधानसभा में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने पर धन्यवाद ज्ञापित कर आभार माना है। रतलाम ग्रामीण क्षेत्र में 83 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग कर जागरूकता का परिचय दिया है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
श्री डिंडोर ने सुबह सबसे पहले अपने गांव मांगरोल के मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। इसके बाद दिनभर ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बूथों पर जाकर कार्यकर्ताओं का जोश व उत्साह बढ़ाते हुए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कराने के लिए प्रेरित किया। श्री डिंडोर ने रतलाम ग्रामीण विधानसभा में शांतिपूर्ण मतदान होने पर ग्रामीणों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं, प्रशासन एवं निर्वाचन आयोग की टीम को भी धन्यवाद दिया है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!