Connect with us

झाबुआ

खनिज विभाग द्वारा खनिज परिवहन जॉच में रेत अवैध परिवहन करते 2 वाहन ज़प्त

Published

on





झाबुआ 26 नवम्बर, 2023। कलेक्टर जिला झाबुआ के खनिज अवैध उत्खनन परिवहन पर कार्यवाही के निर्देशों के अनुक्रम में प्रभारी खनिज अधिकारी आशा परमार के मार्गदर्शन में खनिज निरीक्षक शंकर कनेश द्वारा विभागीय अमले के साथ 25 नवंबर को आकस्मिक भ्रमण कर खनिज परिवहन की जॉच की गई ।
जाँच में अधिकांश वाहनो में खनिज परिवहन हेतु रॉयल्टी पारपत्र होना पाया गया। जॉच के दौरान झाबुआ में ट्रक क्रमांक MP09KC7370 व रानापुर में स्वराज ट्रेक्टर ट्रॉली चेचिश क्रमांक MBNAK49AHNTH26641 में रेत अवैध परिवहन करते पाए जाने पर वाहन को जप्त कर क्रमशः थाना प्रभारी कोतवाली झाबुआ व रानापुर की अभिरक्षा में रखा गया। जप्त वहनो के मालिकों के विरुद्ध मध्यप्रदेश अवैध उत्खनन परिवहन तथा भंडारण के निवारण नियम 2022 के प्रावधानों के तहत कार्यवाही की जाएगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ2 hours ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ4 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ4 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ4 hours ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!