Connect with us

RATLAM

पिस्तौल लेकर लोगों को धमकाने वाला पुलिस गिरफ्त में !

Published

on

पिस्तौल लेकर लोगों को धमकाने वाला पुलिस गिरफ्त में !

ताल थाने की खारुआकला चौकी पुलिस की कार्रवाई, दोनों को कोर्ट ने जेल भेजा

रतलाम. हाथों में अवैध पिस्टल लेकर ग्रामीणों को धमकाना एक युवक को भारी पड़ गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो नई जानकारी सामने आई। आरोपी को पिस्तौल बेचने वाला कोई और नहीं पुलिस से बर्खास्त एक पुलिसकर्मी निकला। अब दोनों पुलिस के शिकंजे में आ गए।

खारुआकला पुलिस चौकी ने देशी पिस्तौल के साथ शेरपुर बुजुर्ग के एक युवक को बीते दिनों गिरफ्तार किया। आरोपी युवक को देशी पिस्तौल बेचने वाला बर्खास्त पुलिसकर्मी भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

खारुआकला चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार राठौड़ ने बताया बुधवार को सूचना मिली थी कि शेरपुर बुजुर्ग निवासी अरुणसिंह पिता कोदरसिंह (49) पिस्तौल लेकर लोगों को धमका रहा है। वह गांव में किसी वारदात को अंजाम दे सकता है। इस पर पुलिस बल ने गांव पहुंचकर उसे पिस्तौल, जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पिस्तौल बेचने वाला गिरफ्तारपूछताछ में अरुणसिंह ने बताया कि उसने यह पिस्तौल उज्जैन के गणेशनगर निवासी इंद्रजीत कुशवाह (60) से खरीदी थी। पुलिस ने उज्जैन पहुंचकर इंद्रजीत को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।(दैनिक पत्रिका से साभार)

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 hours ago

संकल्प ग्रुप द्वारा आयोजित ’हमारी संस्कृति हमारा मान’ निशुल्क’संजा बाईसा बनाने’ की विश्व स्तरीय ऑन लाइन प्रतियोगिता का हो रहा आयोजन ।

झाबुआ3 hours ago

*आचार्य श्री के दर्शन वंदन कर पूछी कुशलक्षेम..

अलीराजपुर18 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ21 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ21 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!