Connect with us

झाबुआ

गुडमार्निंग क्लब ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की निर्मम हत्या पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया । श्री सुखदेव सिंह गोगामेडी राजपूत समुदाय के मजबूत नेताओं के नाम से जाने जाते रहे हैं- महेन्द्र शर्मा ।

Published

on

गुडमार्निंग क्लब ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की निर्मम हत्या पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया ।
श्री सुखदेव सिंह गोगामेडी राजपूत समुदाय के मजबूत नेताओं के नाम से जाने जाते रहे हैं- महेन्द्र शर्मा ।

झाबुआ ।  राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर गुड मार्निग क्लब के सदस्यों ने गुरूवार प्रातः 7 बजे स्थानीय कालेज मेैदान पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर श्री गोमाखेडी को दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की । गुडमोर्निंग क्लब के अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा ने इस अवसर पर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए बताया कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार के दिन राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर व्याप्त है । श्री सुखदेव सिंह गोगामेडी राजपूत समुदाय के मजबूत नेताओं के नाम से जाने जाते रहे हैं। उनकी हत्या होने से पहले वह श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। उन्होंने करणी सेना 2013 में ज्वाइन की थी। तब से अब तक इस संगठन से जुड़े हुए रहे हैं। सुखदेवसिंह गोगामेडी का राजपूत समाज में काफी सम्मान है और युवा इनको काफी पसंद करते हैं। सुखदेव सिंह की आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से अनबन चल रही थी। जिसके चलते 5 दिसंबर को लॉरेंस के गुर्गे रोहित गोदारा ने गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली। उन्होने हत्यारो को जल्दी पकडने एवं मौत की सजा दिये जाने की मांग की ।
इस  अवसर पर श्रीमती पार्वती किराड ने भी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इसे देश के एक जुझारू व्यक्तित्व के चले जाने से समाज में एक शून्य पेदा होने की बात कहते हुए उनके परिवार को इस वजा्रघात को सहन करने की शक्ति प्रदान करते हुए उनकी आम्मीय शांति की कामना की ।


श्री कमलेश शर्मा ने भी श्रद्धांजलि देते हुए हत्यारों पर कठोरतम कार्रवाही करने तथा उन्हे मृत्युदण्ड देने की मांग करते हुए कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या होने से पहले लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े हुए थे। जब करणी सेना संगठन में विवाद हुआ था तो उसके बाद श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से गोगामेड़ी ने अलग संगठन बना लिया था। इस संगठन के वह अध्यक्ष भी थे। गोगामेडी राजपूत समाज की हर एक समस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाते थे। फिल्म पद्मावत की जयगढ़ में जब शूटिंग चल रही थी तो इस दौरान साल 2017 में राजपूत करणी सेना के लोगों ने तोड़फोड़ भी की थी। फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए प्रदर्शन से गोगामेड़ी काफी चर्चा में आए थे।
इस अवसर पर महेंद्र शर्मा,कमलेश शर्मा, नितिन जैन ,पर्वत राठौर,मनोहर मोदी,सीताराम डामोर,दिनेश बघेल,दिनेश पंड्या, महेंद्रसिंह सोलंकी, प्रीतेश,महेश शाह, विजय चैधरी, राजवीर चैधरी , आशीष सोलंकी, योगेंद्र चैहान ,राजेंद्र संघवी, जितेंद्र शाह, प्रमोद सोनी ,मनोहर भट्ट, कांतिलाल भूरिया ,श्रीमती प्रफुल्ल शर्मा, पार्वती किराड़, समाज सेवी संतोषी सहित बडी सेख्या मे गुडमार्निग क्लब के सदस्यों ने मौन रह कर श्रद्धांजलि अर्पित की ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ13 mins ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ15 mins ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ16 mins ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

झाबुआ21 mins ago

फॉरेस्ट बाय हार्टफूलनेस प्रोजेक्ट के तहत कलेक्टर श्री बाथम तथा अधिकारियों ने पहाड़ी पर पौधारोपण किया

झाबुआ23 mins ago

आय दो गुना करने के दावे करती है भाजपा सरकार, लेकिन लागत कर दी 10 गुना – सैलाना में हजारों ट्रेक्टरो के साथ निकली किसान न्याय यात्रा,किसानों ने जताया आक्रोश – पूर्व विधायक गेहलोत और सुसनेर विधायक बापूसिंह के नेतृत्व में किसानों ने भरी हुंकार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!