Connect with us

RATLAM

परिवार शादी में गया और चोरों ने घर कर दिया साफ

Published

on

 परिवार शादी में गया और चोरों ने घर कर दिया साफ
रतलाम. समीपस्थ गांव धराड़ में एक सूने मकान में बीती रात बदमाशों ने धावा बोलकर मकान से 15 लाख रुपए नकदी और सोने-चांदी के आभूषणों को साफ कर दिया। सुबह मकान मालिक घर पहुंचे तो ताला टूटा देख होश उड़ गए। घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। परिजनों को सूचना दी और सभी लोग घर पहुंचे। प्रारंभिक अनुमान के अनुसार बदमाश घर से नकदी और आभूषण मिलाकर करीब 20 लाख रुपए की वारदात को अंजाम दे गए हैं। अब पुलिस जांच में जुटी है।
फैक्टरी से लौटे तो पता चला
धराड़ के राजपूत मोहल्ला निवासी महिपालसिंह राठौर का परिवार रिश्तेदारी में शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर गया हुआ था। महिपालसिंह स्वयं प्लास्टिक फैक्टरी में काम करते हैं। इसलिए वे रात में फैक्टरी में काम करने चले गए। इस दौरान मकान पर ताला लगा था। घर पर कोई नहीं होने का फायदा बदमाशों ने उठाया और रात में घर का ताला तोडक़र उन्होंने सूने मकान में पूरे इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सभी कमरों में छानबीन की और अलमारी में रखे 15 लाख रुपए नकद और पांच तोला सोने के आभूषण ले उड़े।
खेती के लिए थे रुपए
खेती की जमीन खरीदने के लिए महिपालसिंह ने 15 लाख रुपए का इंतजाम कर रखा था। यह रुपए उन्होंने अपने परिचितों और रिश्तेदारों से उधार लेकर रुपए घर में ही रखे थे। परिवार शादी में गया तो कुछ आभूषण महिलाएं पहनकर गई जबकि शेष आभूषण घर पर ही रखे थे। बदमाशों ने रातभर में सारे घर को छानते हुए नकदी और आभूषण चुरा लिए।(दैनिक पत्रिका से साभार )

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!