Connect with us

झाबुआ

झाबुआ – बस स्टेण्ड अनाज व्यापारी की दुकान पर ग्रामीण बुजुर्ग से दिन दहाड़े चोरो ने किया हाथ साफ , व्यापारी संदीप जेन एवं ग्रामीण बुजुर्ग की सजगता से एक आरोपी पड़काया ।

Published

on

झाबुआ से जिला प्रतिनिधि नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

झाबुआ – बस स्टेण्ड पर अनाज व्यापारी संदीप जैन जो पेशे से पत्रकार भी है उनकी दुकान पर एक बुजुर्ग अनाज खरीदने आया , आज रविवार मतलब झाबुआ का बाजार हाट होने के कारण अनाज की दुकान पर भीड़ का फायदा उठाकर कुल तीन चोरो ने बुजुर्ग ग्रामीण को अपना निशाना बनाया एवं करीब दस हजार रुपए से ज्यादा की नगदी पर दिन दहाड़े हाथ साफ कर लिया , इस घटना मे एक युवक व्यापारी एवं ग्रामीण की सजगता से उनके हत्ते चढ़ गया , व्यापारी एवं अन्य लोगो ने मिल कर उस चोर गेंग के सदस्य को पुलिस के हवाले किया एवं थाने पहुंच कर उस युवक के खिलाफ आवेदन कर शिकायत दर्ज करवाई , पुलिस ने आवेदन पर कार्यवाही शुरू कर दी है , व्यापारी की दुकान पर सीसीटीवी कैमरे भी उपलब्ध थे , उसी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर पड़काये आरोपि से पूछताछ कर रही है ।

घटना का सीसीटीवी फुटेज

सामान्य जन – ऐसी गेंग झाबुआ नगर मे सक्रिय है यह एक दो नहीं बल्कि अधिक संख्या मे है , ऐसी घटनाओ को पर रोक लगनी चाहिए ताकि सुरक्षित भाव हम महसूस कर सके ।

झाबुआ टीआई डावर – आरोपि युवक को थाने लाया गया , फरियादी बुजुर्ग ने थाने आकर मामला दर्ज करवाया है , आरोपी से पूछताछ कर अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्त मे लिया जाएगा , सीसीटीवी के आधार पर भी जांच की जा रही है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!