Connect with us

RATLAM

नवनियुक्त मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव यादव के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए झाबुआ के उद्योगपति बृजेंद्र शर्मा । शर्मा परिवार से हैं परिवारिक संबंध, मुख्यमंत्री की ओर से दिया गया विशेष आमंत्रण, ।

Published

on

नवनियुक्त मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव यादव के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए झाबुआ के उद्योगपति बृजेंद्र शर्मा ।
शर्मा परिवार से हैं परिवारिक संबंध, मुख्यमंत्री की ओर से दिया गया विशेष आमंत्रण, ।

झाबुआ। बुधवार को भोपाल में आयोजित मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह में झाबुआ के समाजसेवी एवम् उद्योगपति बृजेंद्र शर्मा (चुन्नू भैया) विशेष आमंत्रित अतिथि के रूप में शामिल हुए। उन्होंने मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव को गुलदस्ता भेंटकर शुभकामनाएं दी। गौरतलब है कि सीएम यादव के शर्मा परिवार से पारिवारिक संबंध है। वे हर परिवारिक आयोजन में शामिल होते रहे हैं। जब सीएम बने तो अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए यादव ने खास तौर पर बृजेंद्र शर्मा के लिए विशेष आमंत्रण पत्र भेजा। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर शर्मा ने बताया हमारे प्रदेश के नए मुख्यमंत्री हमेशा मेरे परिवार के साथ खड़े रहे हैं। तथा झाबुआ जिले से उनका विशेष लगाव भी है। उन्होने परेशानियों में हौसला बढ़ाया तो खुशियों में शामिल होकर उसे दोगुना किया। हमारे परिवार के लिए यह बेहद आनंदित करने वाला पल है। हमारे मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के नेतृत्व में हमारा प्रदेश चैमुखी विकास करेगा।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!