Connect with us

RATLAM

नगरीय निकाय उप निर्वाचन के लिए लेखा दल गठित~~नोडल अधिकारियों की नियुक्ति~~पंचायत उप निर्वाचन वर्ष 2023 समयबद्ध कार्यक्रम

Published

on

नगरीय निकाय उप निर्वाचन के लिए लेखा दल गठित

रतलाम /  नगरीय निकाय उप निर्वाचन 2023 उत्तरार्द्ध के अंतर्गत नगर पालिका निगम रतलाम के वार्ड क्रमांक 31 के पार्षद पद के निर्वाचन अंतर्गत व्यय लेखा-जोखा संधारण एवं निगरानी के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री भास्कर लाक्षाकार द्वारा दल गठित किया गया है जिसकी प्रभारीलेखा अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती प्रीति डेहरिया रहेगीउनकी सहयोगी कर्मचारी में जिला पंचायत लेखा अधिकारी श्रीमती दीपिका रावललेखापाल श्री नरेंद्र पेंडारकर तथा कंप्यूटर ऑपरेटर श्री शैलेंद्र सिंह भाटी सम्मिलित किए गए हैं।

पंचायत उप निर्वाचन वर्ष 2023 समयबद्ध कार्यक्रम

रतलाम /  मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी किए गए आदेश अनुसार पंचायत उप निर्वाचन वर्ष 2023 उत्तरार्द्ध का समयबद्ध कार्यक्रम निम्न अनुसार रहेगा।

जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने का कार्य विगत 15 दिसंबर से प्रारंभ कर दिया गया है। नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की अंतिम तिथि आगामी 22 दिसंबर रहेगी। नाम निर्देशन पत्रों की संविक्षा जांच 23 दिसंबर को होगी। अभ्यार्थिता से नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 26 दिसंबर रहेगी। निर्वाचन लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूची तैयार करने तथा निर्वाचन प्रतिक आवंटन 26 दिसंबर को होगा। मतदान जनवरी को प्रातः 700 बजे से दोपहर 300 बजे तक होगा। मतगणना के अंतर्गत मतदान केंद्र पर की जाने वाली मतगणना केवल पंच पद के लिए जनवरी को मतदान समाप्ति के तुरंत पश्चात होगी। सरपंचजनपद पंचायत सदस्यजिला पंचायत सदस्य की विकासखंड मुख्यालय पर ईवीएम से की जाने वाली मतों की गणना जनवरी को प्रातः 800 बजे से होगी। पंच पद की मतदान केंद्र पर की गई मतगणना का सारणीकरण तथा निर्वाचन परिणाम की घोषणा एवं पंच पद की विकासखंड मुख्यालय पर की जाने वाली मतगणनासारणीकरण तथा निर्वाचन परिणाम की घोषणा 11 जनवरी को प्रातः 1030 बजे से होगी।

सरपंच तथा जनपद पंचायत सदस्य पद के लिए मतों का सारणीकरण तथा निर्वाचन परिणाम की घोषणा एवं जिला पंचायत सदस्य पद के लिए मतों का विकासखंड स्तरीय सारणीकरण जनवरी को प्रातः 1030 से होगा। जिला पंचायत सदस्य पद के लिए मतों का जिला मुख्यालय पर सारणीकरण तथा निर्वाचन परिणाम की घोषणा 11 जनवरी को प्रातः 1030 बजे से की जाएगी।

नोडल अधिकारियों की नियुक्ति

रतलाम /  त्रिस्तरीय पंचायत उप निर्वाचन 2023 उत्तरार्द्ध के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री भास्कर लाक्षाकार द्वारा विभिन्न कार्यों के संपादन हेतु नोडल अधिकारी नियुक्त किए हैं।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी किए गए आदेश के अनुसार मैनपॉवर मैनेजमेंट के लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अमन वैष्णव नोडल अधिकारी रहेंगे। इसके अलावा मॉडल कोड आफ कंडक्ट एवं कानून व्यवस्था के लिए अपर कलेक्टर श्री आर.एस. मंडलोईशिकायत निराकरण के लिए परियोजना अधिकारी श्री अरुण पाठकट्रेनिंग मैनेजमेंट के लिए प्राध्यापक शासकीय कन्या महाविद्यालय डा. सुरेश कटारियामत पत्र मुद्रण स्ट्रांग रूम के लिए जिला कौशालय अधिकारी श्री रमेश मौर्यईवीएम मत पेटी मैनेजमेंट के लिए कार्यपालक यंत्री लोक निर्माण विभाग श्री अनुराग सिंहनिर्वाचन मानदेय के लिए जिला पेंशन अधिकारी श्री एम.एल. लखनवीमैटेरियल मैनेजमेंट के लिए सहायक आयुक्त जनजाति कार्य श्रीमती रंजना सिंहमीडिया मैनेजमेंट के लिए सहायक संचालक श्री शकील अहमद खानकम्युनिकेशन प्लान के लिए सहायक संचालक महिला बाल विकास श्री रविंद्र मिश्राकंप्यूटराइजेशन एवं सॉफ्टवेयर मैनेजमेंट के लिए जिला सूचना अधिकारी श्री नरेंद्र चौहानट्रांसपोर्ट मैनेजमेंट के लिए जिला परिवहन अधिकारी श्री दीपक मांझीयूआरएल के लिए ई गवर्नेंस मैनेजर श्री नरेंद्र सोलंकीआईईएमएस पोर्टल के लिए ईदक्ष केंद्र के श्री मनीष शर्मा तथा निर्वाचन व्यय लेखा के लिए जिला पंचायत लेखाधिकारी श्रीमती प्रीति डेहरिया नोडल अधिकारी नियुक्त की गई है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!