Connect with us

RATLAM

सैलाना की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती चारेल ने की भ्रामक प्रचार की शिकायत

Published

on

सैलाना की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती चारेल ने की भ्रामक प्रचार की शिकायत

रतलाम 23 दिसंबर 2023/ विधानसभा चुनाव सैलाना से भाजपा प्रत्याशी रही जिला महामंत्री श्रीमती संगीता चारेल उनके नाम से भ्रामक प्रचार किए जाने की शिकायत पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा को की है। इसमें सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की गई है।
श्रीमती चारेंल ने बताया कि व्हाट्सएप्प पर उन्हे जानकारी मिली है कि उनके नाम से रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप पर निर्दलीय विधायक कमलेश्वर डोडियार पर मदद करने का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा संगठन को शिकायत करने की भ्रामक सूचना भी प्रसारित हुई है। श्रीमती चारेल के अनुसार जनता का निर्णय सर्वमान्य है। मेरे नाम से भ्रम फैलाया जा रहा है। मेने केन्द्र मे, प्रदेश मे और संगठन मे ऐसी कोई शिकायत नही की गई है कि रतलाम विधायक श्री चेतन्य काश्यप द्वारा कमलेश्वर डोडियार को मदद की गई। इस संबंध मे पुलिस को शिकायत का यह भ्रम फैलाने वालों की कार्यवाही की मांग की है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!