Connect with us

RATLAM

रतलाम संसदीय क्षेत्र के हर जिले से मंत्रीपरिषद में केबिनेट मंत्री बनाये जाने पर सांसद श्री डामोर ने बधाईया देते हुए मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया । डा. मोहन यादव के नेतृत्व में विकास के आयाम छूने वाला मंत्रिमंडल साबित होगा – गुमानसिंह डामोर

Published

on

रतलाम संसदीय क्षेत्र के हर जिले से मंत्रीपरिषद में केबिनेट मंत्री बनाये जाने पर सांसद श्री डामोर ने बधाईया देते हुए मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया ।
डा. मोहन यादव के नेतृत्व में विकास के आयाम छूने वाला मंत्रिमंडल साबित होगा – गुमानसिंह डामोर

रतलाम झाबुआ, आलीराजपुर । प्रदेश के डा. मोहन यादव मंत्री मंडल में संसदीय क्षेैत्र रतलाम के प्रत्येक जिले से एक एक अर्थात तीन विधायको सर्वश्री चैतन्य काश्यप् रतलाम,सुश्री निर्मला भूरिया पेटलावद एवं श्री नागरसिंह चैहान आलीराजपुर को मंत्री मंडल में केबिनेट मंत्री बनाये जाने पर रतलाम, झाबुआ, आलीराजपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद गुमानसिंह डामोर ने नव नियुक्त मंत्रीगणों को बधाईया देते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा, केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमीत शाह का आभार व्यक्त करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के प्रति पूरे संसदीय क्षेत्र की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया है। श्री डामोर ने इस अंचल से मंत्रीपरिषद में तीन केबिनेट मंत्री को शामील करने पर कहा है कि विकास के प्रदेश में यह मॉडल का मंत्रिमंडल बनाया गया है,। युवा मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के नेतृत्व में विकास के आयाम छूने वाला मंत्रिमंडल साबित होगा । इस मंत्रीमंडल के गठन पर पुराने एक्सपीरियंस और नए जोश का संतुलन होगा पूरा मंत्रिमंडल।
श्री डामोर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन में नया मंत्रिमंडल बनाया गया है । नई सरकार प्रदेश की बेहतरी के लिए काम करेगी तथा इस अंचल के सर्वागिण विकास मे तेजी से काम होगा तथा मोदी जी की हर गारंटी को पूरा करने की गारंटी वाला यह मंत्रीमंडल साबित होगा।
श्री डामोर ने  मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के नवनियुक्तमंत्री मंडल में शामील कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, प्रदुम्न सिंह तोमर, तुलसी सिलावट, एदल सिंह कसाना, नारायण सिंह कुशवाहा, विजय शाह, राकेश सिंह, प्रह्लाद पटेल, करण सिंह वर्मा, संपतिया उईके, उदय प्रताप सिंह, निर्मला भूरिया, विश्वास सारंग, गोविंद सिंह राजपूत, इंदर सिंह परमार, नागर सिंह चैहान, चैतन्य काश्यप, राकेश शुक्ला, राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार ), कृष्णा गौर, धर्मेंद्र लोधी, दिलीप जायसवाल, गौतम टेटवाल, लेखन पटेल, नारायण पवार, राज्यमंत्री के रूप में राधा सिंह, प्रतिमा बागरी, दिलीप अहिरवार, नरेन्द्र शिवाजी पटेल को मंत्रीपरिषण में शामील करने पर बधाईयां देते हुए आशा व्यक्त की है कि डा. मोहन यादव मंत्रीमंडल के सभी सदस्य आजादी के अमृतकाल में जन सेवा जनार्दन सेवा के महामंत्र को अंगीकार करते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने में अपनी सकारात्मक भूमिका का निर्वाह करेगें ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!