Connect with us

RATLAM

यह रतलाम की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान है – काश्यप कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप का हर्षोल्लास के साथ स्वागत – अभिनंदन

Published

on

यह रतलाम की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान है – काश्यप
कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप का हर्षोल्लास के साथ स्वागत – अभिनंदन


रतलाम,  ।
रतलाम विधायक चेतन्य कुमार काश्यप का मंत्री बनने पर रतलाम के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हार-फूल और गुलदस्तों से हर्षोल्लास के साथ स्वागत और अभिनंदन किया। सभी  पदाधिकारी और कार्यकर्ता स्वागत के लिए रतलाम से भोपाल आये थे।स्वागत के प्रत्युत्तर में श्री काश्यप ने कहा कि यह सम्मान रतलाम की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं का है। यह सम्मान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की कृपा से प्राप्त हुआ है । श्री मोदी की रतलाम पर विशेष कृपा है ।
श्री काश्यप ने कहा कि इस सम्मान के साथ रतलाम को चहुंमुखी विकास के उच्चतम शिखर पर पहुंचाने और देश के प्रमुख औद्योगिक केंद्र बनाने का महती दायित्व भी आया है। जिसे पूरी लगन और मेहनत से हमें एक टीम के रूप में काम करके निभाना है । प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री डॉ यादव की आकांक्षाओं और अपेक्षा को पूरा करना हमारा दायित्व है। हम सब एक टोली के रूप में इन दायित्वों का निर्वहन करेंगे और सफल होंगे।इसके पूर्व रतलाम के पदाधिकारियों ने श्री काश्यप का स्वागत करते हुए संकल्प लिया कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में उज्जैन संभाग की तीनों लोकसभा सीटों उज्जैन, झाबुआ-रतलाम और मंदसौर पर प्रचंड बहुमत से विजय श्री प्राप्त करेंगे ।श्री काश्यप का रतलाम जिला भाजपा अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा, महामंत्री निर्मल कटारिया, संगीता चारेल और प्रदीप उपाध्याय, पूर्व जिला अध्यक्ष बजरंग पुरोहित, रतलाम विधानसभा चुनाव के संयोजक एवं पूर्व जिला अध्यक्ष मनोहर पोरवाल, महापौर प्रहलाद पटेल, निगम अध्यक्ष श्रीमती मनीषा शर्मा और युवा मोर्चा के विप्लव जैन सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने स्वागत एवं अभिनंदन किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!