Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – कैबिनेट मंत्री नागरसिंह चौहान ने जिला अधिकारियों की बैठक लेकर योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन हेतु विशेष प्रयास के निर्देश दिए ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

स्कूलों में बेहतर शिक्षण मिले इसके लिए जिलेभर में हो विशेष प्रयास

फोटो

अलीराजपुर – कैबिनेट मंत्री श्री नागरसिंह चौहान ने अलीराजपुर जिले में पदस्थ विभिन्न विभागों के जिला अधिकारीगण की बैठक ली। सर्किट हाउस अलीराजपुर में आयोजित इस बैठक में उन्होंने सभी अधिकारीगण को निर्देश दिए कि जिले में योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर बेहतर और प्रभावी कार्ययोजना के साथ कार्य किया जाए। विकसित  भारत संकल्प यात्रा के तहत योजनाओं की जानकारी आमजन को अधिक से अधिक प्रदान की जाए। योजनाओं से अधिक से  अधिक पात्रताधारियों को जोडा जाए। उन्होंने जिले में विद्युत वितरण की स्थिति की जानकारी ली एवं आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने ग्राम स्तर की प्रधानमंत्री ग्राम सडक से फलियों को जोड़ने हेतु सड़क निर्माण हेतु कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि इसके लिए जनप्रतिनिधिगण एवं अधिकारीगण बैठक कर बेहतर कार्य योजना तैयार करें।  उन्होंने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना की जानकारी हेतु विशेष प्रयास के निर्देश दिए। जमीन की रजिस्ट्री के साथ नामांतरण योजना की जानकारी आमजन तक पहुंचाई जाए। ग्राम स्तर पर योजना का प्रचार प्रसार व्यापक स्तर पर हो। जिले में लाइन ऑर्डर को लेकर किसी भी स्तर पर कोताही ना हो। जिले में यातायात सुधार एवं जागरूकता हेतु विशेष प्रयास संबंधित आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री राजेश व्यास, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अभिषेक चौधरी सहित समस्त जिला अधिकारी गण उपस्थित थे। सभी अधिकारीगण ने श्री चौहान का पुष्प माला से स्वागत अभिनंदन किया ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!