Connect with us

झाबुआ

मांस मटन विक्रय को लेकर प्रतिबंधात्मक आदेश के बावजूद, अवैध रूप से मांस मटन विक्रय को लेकर कारवाई क्यों नहीं….?

Published

on




झाबुआ-मध्य प्रदेश में मोहन यादव सरकार बनने के बाद आदेश दिए गए थे कि बिना लाइसेंस व खुले मे मांस मटन विक्रय प्रतिबंधित हैं । लेकिन उसके बावजूद कई जगहों पर बिना अनुमति के घरों में ही मांस मटन की दुकानें संचालित हो रही है। शहर के वार्ड क्रमांक 4 में में भी इसी तरह घर के अंदर मांस मटन के विक्रय को लेकर बुधवार शाम को जब नगर पालिका के कर्मचारी उक्त दुकान संचालक या घर के अंदर संचालित हो रहे इस मांस मटन विक्रय को लेकर , बंद करने की बात कही तब उक्त संचालक द्वारा नगर पालिका कर्मचारियों से विवाद किया गया ।

जिले में प्रतिबंध के बावजूद बिना लाइसेंस के मांस मटन की की दुकानें लगातार संचालित हो रही है। ऐसी ही एक सूचना पर जब नगर पालिका के कर्मचारी कारवाई करने पहुंचे तो दुकान संचालक और परिवार वालों ने उनके साथ में विवाद शुरू कर दिया। नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा शासन के आदेश अनुसार कार्रवाई करने पहुंचे थे लेकिन उक्त परिवारजनों द्वारा कर्मचारियों से विवाद शुरू कर दिया गया ।वही दुकानदार और परिवार वाले इस बात पर विरोध कर रहे हैं कि वह उनके घर में आए कैसे। जबकि एक वीडियो में साफ दिख रहा है कि घर में मांस की दुकान संचालित की जा रही है। चर्चा चौराहा पर चल पड़ी है कि नगर पालिका के वरिष्ठ अधिकारी द्बारा मध्य प्रदेश शासन के प्रतिबंधात्मक आदेश को लेकर क्या उस मांस मटन विक्रेता को लेकर कोई कार्रवाई करेंगे या फिर शहर में यह सब यूं ही चलता रहेगा….?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!