Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास देर रात पहुंचे , जोबट अनुभाग के थानों की रात्रि मे ली मैराथान बैठक ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री राजेश व्यास के द्वारा बताया गया कि दिनांक 03 जनवरी 2024 की देर रात्रि मे अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अनुभाग-जोबट के कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया गया ततपश्चात जोबट अनुभाग के अंतर्गत आने वाले थाना जोबट, आजादनगर, उदयगढ, बोरी, नानपुर एवं आंबुआ के थाना प्रभारियों की अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अनुभाग जोबट श्री नीरज नामदेव की उपस्थिति मे देर रात्रि करीबन 01 बजे तक कानून व्यवस्था एवं अपराध संबंधी बिन्दुओं पर मैराथान बैठक ली गई ।

पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर के द्वारा नववर्ष 2024 की ये पहली आकस्मिकरूप से जोबट पहुंचकर देर रात तक मैराथान बैठक ली गई है। बैठक में मुख्यरूप से कानून व्यवस्था एवं अपराध संबंधी बिन्दुओं पर जोबट अनुभाग के थाना प्रभारियों से विस्तार से चर्चा की गई। माननीय मुख्यमंत्री महोदय, म0प्र0शासन भोपाल के द्वारा दिये गये निर्देशों के पालन मे जिले के थानों की सीमाओं का युक्तियुक्तकरण की कार्यवाही, लाउडस्पीकर पर, गंभीर अपराधों में लिप्त आदतन अपराधियों की जमानत निरस्तीकरण की कार्यवाही की समीक्षा के साथ-साथ अपराध, लघु अधिनियम के अंतर्गत शीर्षों पर कार्यवाही, असामाजिक तत्वों पर प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत अंतिम बाउण्ड औव्हर की कार्यवाही तथा लंबित अपराध, चालान, गुमइंसान, मर्ग, माल, शिकायतों के निराकरण हेतु आवश्यक निर्देश दिये गये। पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री राजेश व्यास के द्वारा बताया गया कि आकस्मिकरूप से देर रात्रि मे जोबट पहुंचने का मुख्य उदेदश्य पुलिस की सजगता/सतर्कता को देखने के अतिरिक्त अनुभाग के थानों के लंबित प्रकरणों की समीक्षा तथा भविष्य में अपराधों पर नियंत्रण की दिशा मे कार्ययोजना के तहत कार्यवाही करवाया जाना है तथा रात्रि गश्त व रोड पेटोलिंग की कार्यवाही को प्रभावी करना है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!