Connect with us

आगर मालवा

आगर / मालवा – कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री राघवेंद्र सिंह ने धारा – 144 के तहत् आदेश किए जारी , जिले में चायना डोर प्रतिबंधित ।

Published

on

आगर / मालवा से नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

आगर / मालवा – कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री राघवेन्द्र सिंह ने मनुष्य, पशु-पक्षियों एवं पर्यावरण की सुरक्षा के दृष्टिगत दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा-144 के तहत् आगर-मालवा जिले में चायना डोर प्रतिबंधित की है , जारी आदेशानुसार  जिला आगर-मालवा की राजस्व सीमा क्षेत्र के अन्तर्गत चायनीज मांझा (नायलॉन, चीनी, कपास के साथ लेपित मांझा/कांच का उपयोग करके निर्मित) जो कि मनुष्य एवं पक्षियों के लिए खतरनाक है, के विनिर्माण , विक्रय, भंडारण एवं उपयोग करना प्रतिबंधित होगा। आदेश आगामी दो माह की अवधि तक प्रभावशील होगा, आदेश का उल्लंघन करने पर संबंधित व्यक्ति के विरूद्ध भारतीय दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा-188 की तहत् कार्यवाही की जाएगी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
RATLAM8 mins ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM12 mins ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

अलीराजपुर33 mins ago

अलीराजपुर – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं अरुण यादव कल जिले के दौरे पर ।

झाबुआ4 hours ago

बंदर के काटने की घटनाओ से आम जन भयभीत.                            नगर परिषद व वन विभाग एकशन मोड मे.                                

झाबुआ6 hours ago

अंकुरम इंटरनेशनल स्कूल झाबुआ के कक्षा आठवीं और कक्षा पांचवी के छात्रों ने परीक्षा परिणाम में किया शानदार प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!