Connect with us

आगर मालवा

आगर / मालवा – कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह ने जनसुनवाई में सुगनबाई को कान की मशीन प्रदान की एवं दो आवेदकों को 10 – 10 हजार रुपए की दी आर्थिक सहायता ।

Published

on

आगर / मालवा से नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

आगर – मालवा – जिला मुख्यालय पर मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में ग्राम लाड़वन निवासी सुगनबाई ने कानों से कम सुनाई देने पर आवेदन देकर कान की मशीन (श्रवण यंत्र) प्रदान करने का अनुरोध किया, तो कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह द्वारा तत्काल आवेदिका को रेडक्रास सोसायटी के माध्यम से कान की मशीन प्रदान कर दी गई, साथ ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी द्वारा आवेदिका के कानों में मशीन लगाकर और उसके संचालन की जानकारी प्रदान की। इसी तरह आवेदिका श्रीमती शारदाबाई निवासी आगर एवं आवेदक विष्णुप्रसाद शर्मा निवासी सिरपोई द्वारा उपचार के लिए आर्थिक सहायता प्रदान करने हेतु आवेदन देने पर कलेक्टर श्री सिंह ने दोनों आवेदकों के प्रति संवेदनशीलता बरतते हुए बिना देरी के रेड़क्रास सोसायटी के माध्यम से 10-10 हजार रुपए की राशि के चैक जनसुनवाई में प्रदान किए। जनसुनवाई में आवेदकों की समस्या का तत्काल निराकरण हो जाने पर उन्होंने खुश होकर कलेक्टर एवं जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया , जनसुनवाई में आवेदक पप्पू पिता कालू सिंह निवासी माताजी रोड कानड़ ने नगर परिषद कानड़ से मजदूरी की बकाया राशि दिलवाने, कविता सेन निवासी अयोध्याबस्ती आगर ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलवाने, ग्राम उमरिया के ग्रामीणों ने गांव का जला विद्युत ट्रांसफार्मर बदलवाने, आवेदक राजेश जैन ने अपनी दुकान के सामने अनावेदक द्वारा किए गए अवैध कब्जे को हटवाने सहित रास्ता विवाद, भूमि सीमांकन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की बकाया राशि का भुगतान करवाने आदि से संबंधित कुल 65 आवेदन जनसुनवाई में प्राप्त हुए। कलेक्टर श्री सिंह ने निराकरण योग्य आवेदनों को मौके पर ही अधिकारियों से निराकरण करवाया तथा शेष आवेदन निराकरण हेतु विभागों को सौंपे गए। जनसुनवाई में अपर कलेक्टर श्री आरपी वर्मा सहित जिला अधिकारी उपस्थित रहे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!