Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – एसडीएम तपीस पांडे ने शासकीय उचित मूल्य राशन वितरण दुकानों का औचक निरीक्षण किया , हितग्राहियों से चर्चा कर राशन उपलब्धता की स्थिति का फीडबैक लिया ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – कलेक्टर डॉ. अभय अरविंद बेडेकर के निर्देशानुसार समस्त राजस्व अधिकारीगण ने अलग-अलग शासकीय उचित मूल्य वितरण दुकान का औचक निरीक्षण किया। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व अलीराजपुर श्री तपीस पांडे ने टाकीज चैराह स्थित शासकीय उचित मूल्य वितरण दुकान का निरीक्षण किया। उन्होंने उक्त संस्था में खाद्यान्न उपलब्धता की स्थिति का जायजा लेते हुए खाद्यान्न वितरण और वर्तमान उपलब्धता की जांच की। उन्होंने स्टॉक पंजी एवं अन्य दस्तावेजों का भी अवलोकन किया। उन्होंने हितग्राहियों से खाद्यान्न मिलने संबंधित जानकारी और उसका फीडबैक भी लिया। उन्होंने शासकीय उचित मूल्य दुकान लक्ष्मणी और हरसवाट का भी निरीक्षण करते हुए जानकारी ली तथा खाद्यान्न स्टाॅक, वितरण आदि का निरीक्षण किया। जिलेभर में राजस्व अधिकारीगण ने अलग-अलग स्थानों पर स्थित शासकीय उचित मूल्य दुकानों का औचक निरीक्षण किया। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर डाॅ. बेडेकर ने प्रत्येक राजस्व अधिकारी को प्रतिदिन तीन-तीन दुकानों का निरीक्षण करते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत करने क निर्देश दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि जिस भी दुकान पर कोताही, गड़बड़ी पाई जाएगी संबंधित पर कडी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!