Connect with us

झाबुआ

वेस्ट जोन नेशनल पावरलिफ्टिंग में झाबुआ जिले के खिलाड़ियों का रहा शानदार प्रदर्शन

Published

on

12 से 14 जनवरी 2023- 24 में रायपुर, छत्तीसगढ़ में आयोजित पहली वेस्ट जोन नेशनल रॉ पावरलिफ्टिंग चैम्पियनशिप में पाँच राज्यों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। जिसमे उत्कृष्ट प्रतियोगिता में, मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले से तीन खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल अर्जित किए। सीनियर श्रेणी में उमेश मेड़ा ने सिल्वर मेडल और जूनियर में सागर यादव ने सिल्वर मेडल एवं सीनियर में दिनेश सिंगार ने श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए टॉप 6 में जगह बनाई, इस उपलब्धियों ने झाबुआ जिले को गौरवित किया।
इसके अलावा, आयरन गेम्स में झाबुआ के खिलाड़ी ने लगातार प्रशस्ति प्राप्त की है, जिससे जिले का प्रतिष्ठान मजबूत हुआ है। इस सफलता पर जय बजरंग व्यायामशाला और विभिन्न खेल संगठनों ने प्रेरित करते हुए शुभकामनाएं दी।
झाबुआ जिले में खेलों के क्षेत्र में कई प्रतिभाएं हैं, जो विभिन्न खेलों में समय-समय पर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही हैं। इस सफलता के साथ, झाबुआ ने खिलाड़ियों की मेहनत और समर्पण को प्रमोट करते हुए क्षेत्र में एक नए मील का पत्थर रखा है, और जनता को खेलों में सकारात्मकता की ओर प्रेरित किया है। जय बजरंग व्यायामशाला सभी खेलो के खिलाड़ियों एवं विभिन्न खेल संगठनों के खिलाड़ियों का सम्मान करती है और खेलो में प्रोत्साहन प्रदान करती है एवं सभी खिलाड़ियों के उज्वल भविष्य की कामना करती है। उक्त जानकारी व्यायामशाला के चंदर सिंह चंदेल एवं राजेश बरिया ने दी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

लक्ष्य तोमर (झाबुआ) ने जेईई मेन परीक्षा क्लीयर की…….

indore1 hour ago

कम वोट प्रतिशत, लोकतंत्र के लिए घातक

झाबुआ2 hours ago

बस में रखी बोरियां खोलते ही शॉक्ड रह गई पुलिस, निकलती जा रही थीं 500-500 की गड्डी

RATLAM16 hours ago

एजेंसियां निर्वाचन व्यय पर निगरानी के लिए सजगता से कार्य करें कलेक्टर श्री बाथम ने बैठक में दिए निर्देश***** उपायुक्त सहकारिता श्री सुनील कुमार सिंह को समन्वय अधिकारी का दायित्व सौपा गया

RATLAM17 hours ago

खुले बोरवेल की शिकायत करें बोरवेल की शिकायत हेतु सीएम हेल्पलाइन एप में नया मॉड्यूल शामिल****लोकसभा निर्वाचन 2024 मतदान दलों को द्वितीय प्रशिक्षण आगामी 4 मई से 7 मई तक प्रदान किया जाएगा****जिले में 30 दिवसीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन 1 मई से पुलिस अधीक्षक श्री राहुल लोढ़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शिविरों के आयोजन की रूपरेखा तय की गई*****मतदाता जागरूकता के लिए आयोजनों का सिलसिला जारी उत्कृष्ट विद्यालय से साइकिल रैली आयोजित हुई

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!