Connect with us

झाबुआ

अणु पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं द्वारा निकाली गई भव्य विशाल रामोत्सव विजय यात्रा…..

Published

on

(थांदला वत्सल आचार्य) बदलते भारत की तस्वीर
देखिए जहां थांदला के अणु पब्लिक स्कूल के बच्चो द्वारा #विशालरामोत्सवविजय_यात्रा थांदला में निकाली गई
जिसमे सर्वप्रथम स्कूल बैंड बच्चे बजाकर चल रहे थे उसके पश्चात स्केटिंग करते हुए बालिकाएं शानदार करतब दिखाते हुए चल रही थी उसके बाद भगवा चुनरी लिए सब बच्चे राम जी के नारे लगाते हुए चल रहे थे और अंत में रथ में राम सीता लक्ष्मण की झांकी बनकर बालक बालिका रथ में सवार थे । रैली के प्रारंभ में ही नगर परिषद पर श्रीमती लक्ष्मी सुनील पंडा द्वारा फूलों द्वारा बच्चो का स्वागत किया गया और इसके बाद अम्बे माता चौराहा पर नगर उपाध्यक्ष पंकज राठौड़ द्वारा फूलों के वर्षा कर स्वागत किया गया । इसके अलावा नगर के अलग अलग चौराहों पर विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा बच्चो पर फूलों की वर्षा हुई । संस्था द्वारा बच्चो के लिए जगह जगह पेय जल की व्यवस्था रखी गई। संस्था के इस कार्य की पूरे नगर में चर्चा है । ज्ञात है की अणु पब्लिक स्कूल द्वारा हाल में ही वार्षिकोत्सव द्वारा वर्ष भर के विभिन्न त्योहारों की झलकिया दर्शाई गई थी । संस्था के डायरेक्टर प्रदीप गादिया , हर्ष गादिया और प्रिंसिपल प्रमोद नायर , संध्या नायर ने सभी बच्चो को इस आयोजन में भाग लेने के लिए धन्यवाद देते हुए आभार माना ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

अधिकारियों व कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों के लिए राज्य कर्मचारी संघ ने ज्ञापन सौंपा

झाबुआ14 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ14 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ14 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ14 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!