Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में खेलो भारत गतिविधि के माध्यम से दो दिवसीय कबड्डी एवं खो – खो प्रतियोगिता का समापन व पुरस्कार वितरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में खेलो भारत गतिविधि के माध्यम से दो दिवसीय कबड्डी एवं खो-खो प्रतियोगिता का समापन व पुरस्कार वितरण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। जिसमें मुख्य रूप से अभाविप के विभाग संगठन मंत्री श्री राकेश जी सहरिया उपस्थित रहे।। यह प्रतियोगिता PG कॉलेज ग्राउंड मे संपन्न हुई, जिसमें नगर के विद्यालय महाविद्यालय तथा ग्रामीण युवाओं ने बढ़-चढ़कर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और अपना बेहतर प्रदर्शन किया। । कबड्डी में विजेता रहे धर्मेंद्र टीम A जोबट उपविजेता जोबट भी रही। खो-खो में प्रथम पुरस्कार के रूप में गुजरात कवांट की टीम ने जीता तथा उपविजेता पीजी हॉस्टल बालक छात्रावास अलीराजपुर, इस प्रकार बालिका कबड्डी प्रतियोगिता में श्रीनाथ कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग की छात्राओं ने प्रथम पुरस्कार जीता द्वितीय पुरस्कार पीजी हॉस्टल बालिका ने जीता। । पुरस्कार वितरण समारोह में अभाविप के मुख्य अतिथि राकेश जी सहरिया ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भी युवाओं में खेल भावना का विकास खेलों के प्रति रुचि बढ़ाने एवं कहीं ना कहीं शरीर को स्वस्थ रखने के लिए ही खेलो भारत जैसे अभियान से युवाओं को जोड़ रहा है।। सहरिया जी ने आगे कहां की जीवन के लिए जितनी शिक्षा महत्वपूर्ण है, उतना ही खेल भी महत्वपूर्ण है इसलिए खेल के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए। । इस कार्यक्रम को करवाने में विशेष सहयोगी के रूप में खेल युवा कल्याण विभाग से ज्योति जी खेल परिसर से भूपेंद्र बघेल जी पिंकेश वर्मा जी मैं अपना अमूल्य समय दिया। । इस अवसर पर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता विभाग संयोजक निलेश सस्तिया, नगर मंत्री केतन चौधरी, ऊँकार चौहान, आकाश डुडवे, राहुल डावर, कौशल माली , रमेश बारिया, पंकज जी, मदन डावर, नरेश सोलंकी एवं अभाविप के पूर्व कार्यकर्ता विनय चौहान भी शामिल हुए ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

अधिकारियों व कर्मचारियों की न्यायोचित मांगों के लिए राज्य कर्मचारी संघ ने ज्ञापन सौंपा

झाबुआ14 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ14 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ14 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ14 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!