Connect with us

झाबुआ

पुलिस विभाग ने भड़काऊ व विवादास्पद पोस्ट को लेकर जरूरी सूचना व हेल्पलाईन नंबर जारी किये

Published

on



पुलिस अधीक्षक द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक/ ट्विटर/ इंस्टाग्राम/ व्हाट्सएप पर किसी भी तरह की असत्य एवं भड़काऊ पोस्ट ना करने की अपील की गई

झाबुआ 29 जनवरी, 2024। पुलिस अधीक्षक अगम जैन के द्वारा जिले वासियों से अपील की गई है। Social Media Monitoring के दौरान यह देखने में आया है कि कुछ लोगों के द्वारा भड़काऊ एवं विवादित पोस्ट को व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर आदि पर प्रसारित किये जाते है जो कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले होते है। इनसे बचना चाहिये। अतः समस्त नागरिको से अपील है कि किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक/ ट्विटर/ इंस्टाग्राम/ व्हाट्सएप पर किसी भी तरह की असत्य एवं भड़काऊ पोस्ट को प्रसारित ना किया जावे।
किसी भी प्रकार की सूचना एवं समाचार की आधिकारिक पुष्टि किए बिना विश्वास ना करें, अफवाहो को प्रसारित ना किया जावे एवं ना ही उस पर ध्यान देवें। व्हाट्सएप ग्रुप के सभी एडमिन से भी अपेक्षा की गई है कि वे अपने ग्रुप में किसी भी तरह की अफवाहे प्रसारित ना होने दें। कानून व्यवस्था एवं आपसी सौहार्द बनाए रखने में झाबुआ पुलिस का सहयोग करें। सोशल मिडीया की सभी गतिविधियो पर झाबुआ पुलिस द्वारा सतत निगरानी रखी जा रही है। यदि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर आपत्तीजनक एवं भड़काऊ पोस्ट प्रसारित करता पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्यवाही की जावेगी।
इस प्रकार की पोस्ट के संज्ञान में आने पर शेयर, फॉरवर्ड या कमेंट ना करे। फेसबुक/इंस्टाग्राम/ट्वीटर आदि पर ऐसी कोई भी आपत्तिजनक गतिविधि दिखाई दे तो झाबुआ पुलिस के हेल्पलाईन नम्बर 7049140525, 7049140517 पर सूचना देवें। सूचनाकर्ता का नाम सर्वथा गोपनीय रखा जावेगा। शांति व्यवस्था बनाए रखने में झाबुआ पुलिस का सहयोग कर एक जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय दे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ7 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ7 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ7 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ8 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ8 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!