Connect with us

झाबुआ

झाबुआ के नए थाना प्रभारी के रूप में भास्करे की भी संभावना

Published

on

झाबुआ – पुलिस मुख्यालय भोपाल से नवीन आदेश जारी किए गए, जिसमें 90 निरीक्षक एवं कार्यवाहक निरीक्षकों की तबादला सूची हुई है । जारी हुई तबादला सूची मे झाबुआ के थाना प्रभारी तुरसिंह डाबर का तबादला रतलाम हुआ । वही दो निरीक्षकों का झाबुआ तबादला हुआ है ऐसे में मुख्यालय होने के कारण अब यह क़यास लगाये जा रहे है की झाबुआ का थाना प्रभारी कौन होगा। झाबुआ में एक ईमानदार और कर्तव्य निष्ठ थाना प्रभारी की ज़रूरत है जो अपराधियों पर अंकुश लगा सके। यदि हम बात करें झाबुआ थाना प्रभारी की, तो सर्वप्रथम अपराधियों और अवैध कार्य प्रणाली पर अंकुश लगा सके , तो वर्तमान में थाना प्रभारी मेघनगर आर.सी भास्करे भी झाबुआ थाना प्रभारी के प्रबल दावेदार हैं । आर.सी.भास्कर पूर्व में वर्ष 2016-17 में झाबुआ थाने की बागडोर संभाल चुके हैं। करीब 2 वर्ष तक झाबुआ थाना प्रभारी के रूप में आरसी भास्करे ने अपनी सेवाएं निर्विवाद रूप से दी तथा इसके पूर्व राणापुर थाना प्रभारी के रूप में भी कार्य कर चुके हैं । उन्होंने अपने झाबुआ कार्यकाल में विशेष रूप से वाहन चोरी , लूट , ड्रग्स या नशे के कारोबार को लेकर बडी कार्रवाई की थी । चोरी और सटटे पर भी काफी हद तक अंकुश लगाया था । साथ ही साथ आपराधिक प्रवृत्तियों के लोगों पर भी काफी हद तक अंकुश लगाने में सफलता प्राप्त की थी । वहीं इनकी मिलनसारिता को लेकर भी आमजन काफी हद तक प्रभावित थे.। अपने कार्यकाल के दौरान पुलिस मुख्यालय भोपाल व पुलिस अधीक्षक द्वारा गए निर्देशों व चेकिंग अभियान को लेकर दिये गए दिशा निर्देशों का पालन भी किया । वर्तमान में भी मेघनगर थाना प्रभारी के रूप में इन्होंने कई चोरी की घटनाओं का खुलासा किया व सटोरियों के साथ-साथ अवैध शराब को लेकर भी कार्रवाई की । यदि पुलिस कप्तान उनके कार्यकाल और कार्य प्रणाली को लेकर विचार करें , तो आर.सी.भास्कर झाबुआ के नए थाना प्रभारी हो सकते हैं । देखना यह दिलचस्प होगा , कि झाबुआ के नए थाना प्रभारी के रूप में किस की पदस्थापना होती है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

अनेक साधुओं की जन्म नगरी में नगर गौरव दिगम्बर संत श्री पुण्य सागर जी का 6 मई को होगा भव्य मंगल प्रवेश

अलीराजपुर19 hours ago

अलीराजपुर – खट्टाली नाबालिक लड़की से दुष्कर्म मामले में पीड़ित परिवार के घर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ।

झाबुआ20 hours ago

बंदर की पकड़ने के लिए प्रशासनिक अमला सुबह से सक्रिय.                                                                                        अमले को मिली सफलता बंदर आया कैद मे.

RATLAM2 days ago

भाजपा जिला अध्यक्ष ने मंडलों में प्रचार हेतु रवाना किए रथ  **** भाजपा पार्षद दल ने कलेक्टर से की नेता प्रतिपक्ष के विरूद्ध कडी कार्यवाही की मांग**** सेक्टर संयोजक एवं बडावदा मंडल प्रभारी की नियुक्ति

RATLAM2 days ago

प्रेक्षकगणों ने एमसीएमसी कक्ष का निरीक्षण किया**आयोग को प्रतिदिन दी जाने वाली रिपोर्ट में ढिलाई नहीं बरती जाए प्रेक्षकगणों द्वारा लोकसभा निर्वाचन के संदर्भ में बैठकें ली गई**माइक्रो आब्जर्वर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ**प्रेक्षकों ने सिविजिल तथा वेबकास्टिंग कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया***आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब जब्त***जिला जिला चिकित्सालय रतलाम में आगजनी से बचाव के लिए किया गया मॉकड्रिल***

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!