Connect with us

आगर मालवा

आगर / मालवा – कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह की अध्यक्षता मे नारकोटिक्स एवं अन्य नशीली दवाओं की रोकथाम एवं बेहतर समन्वय हेतु बैठक आयोजित ।

Published

on

आगर / मालवा से नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

आगर / मालवा –  नारकोटिक्स एवं अन्य नशीली दवाओं की रोकथाम एवं बेहतर समन्वय हेतु कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में सोमवार को जिला स्तरीय समिति की बैठक हुई। बैठक में जिले की शैक्षणिक संस्थाओं, कॉलेजों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को नशे के दुष्प्रभाव बताकर उन्हें सभी प्रकार के नशे से दूर रहने हेतु जागरूक करने पर चर्चा की गई , बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि स्कूली बच्चों को नशे से दूर रखने हेतु जागरूक किया जाए, स्कूली बस ऑटो पर नशा मुक्ति संबंधित पोस्टर लगवाये जाए, बच्चों को नशा नहीं करने के लिए समझाईश दें, स्कूल परिसर के 100 मीटर के अंदर कोई भी दुकान संचालित नही हो तथा परिसर के आसपास सुप्रीम कोर्ट की गाईडलाइन के अनुसार कार्यवाही की जाये। जिला शिक्षा अधिकारी नशा मुक्ति के लिए स्कूल/छात्रावासों का औचक निरीक्षण कर कार्यवाही करें। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जिले में नशीले पदार्थ के अवैध परिवहन एवं विक्रय पर पुलिस एवं प्रशासन मिलकर कार्यवाही करें। साथ ही निर्देश दिए कि जिले में नशामुक्ति केन्द्र खोलने हेतु शासन को प्रस्ताव भेजा जाए , बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री विनोद कुमार सिंह, जिला आबकारी अधिकारी डॉ. किरण सिंह, प्रभारी सीएमएचओ डॉ. राजेश गुप्ता, प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी आरजी शर्मा, कृषि विभाग से तकनीकी सहायक मुकेश चन्द्रपुरी आदि उपस्थित रहे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ4 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ4 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ4 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ4 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ5 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!