Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – पुलिस की अवैध शराब के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही , एसडीओपी नीरज नामदेव के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने थाना बोरी अंतर्गत अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलिराजपुर – पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री राजेश व्यास ने बताया संपूर्ण जिलें में अवैध शराब व्यवसाय में लिप्त असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर सूक्ष्‍मता से निगाह रखी जा रही थी, इसी क्रम में दिनांक 08 फ़रवरी 2024 की दरमियानी रात पुलिस को सूचना मिली की टांडा जिला धार की ओर से बोरी जिला अलिराजपुर की ओर शराब से भरा एक ट्रक आ रहा है तत्काल पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास के निर्देशन में SDOP जोबट के नेतृत्व में दो टीमें गठित की गई एक टीम में थाना प्रभारी उदयगढ़ निरी. छगन सिंह बघेल व दूसरी टीम बोरी थाने के ASI कुलदीप मेहसन की थी दोनों टीमो ने शराब से भरे ट्रक को घेराबंदी कर बोरी में पकड़ा ।ट्रक ऊपर से तिरपाल से ढका हुआ था जिसको खोल कर देखा तो ट्रक ख़ाली दिखाई दे रहा था जब ट्रक को बारीकी से चेक किया गया तो उसके अंदर एक कम्पार्टमेंट बना हुआ था जिसमे शराब का ज़ख़ीरा पुलिस को मिला , गठीत टीम द्वारा तत्काल ट्रक ड्राइवर व उसके सहयोगी को अपने क़ब्ज़े में लिया तथा ट्रक क्रमांक MP 09 HF 9513 से माउंट 6000 बियर की कुल 323 पेटी मात्रा 3876 बल्क लीटर,बेगपाइपर कंपनी की अंग्रेज़ी शराब की 23 पेटी मात्रा 198.72 बल्क लीटर ,इस प्रकार कुल शराब कि मात्रा 4074.72 बल्क लीटर मूल्य 761000/-रु व ट्रक का मूल्य 300000/- का होना पाया गया आरोपियो से नाम पता पुछने पर अपना नाम तोल सिंह व विनोद बताया गया लायसेन्स एवं शराब रखने संबंधी दस्तावेज का पुछने पर कोई भी दस्तावेज होना नही बताया उक्त आरोपियों का कृत्य धारा 34(2) ,46 आबकारी अधिनियम का पाया जाने से आरोपियो के कब्जे से उक्त मसरूका ज़ब्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है तथा थाना बोरी पर पुलिस ने अपराध क्रमांक 30/24 दिनांक 09.02.2024 पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ कर दी है ।

उपरोक्त कार्यवाही में SDOP जोबट नीरज नामदेव ,थाना प्रभारी उदयगढ़ निरी.छगनसिह बघेल, हमराह फोर्स ASI कुलदीप मेहसन,ASI दिनेश हाड़ा ,प्रधान आरक्षक रवि खन्ना, प्र.आर. पारस , प्र आर. हेमराज़,आर.प्रताप,आर. तोलसिंह,आर. सुरेश जामरा , आर.मूनसिंह , आर.प्रिंस , आर.राजेंद्र , आर.रोहित,आर.कमल,आर.दिलीप सैनिक धर्मेंद्र वाणी ,जुवान सिंह ,दिलीप सम्मिलित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 hour ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ1 hour ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ1 hour ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ2 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ2 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!