Connect with us

झाबुआ

शहर में शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की प्रक्रिया हुई शुरू

Published

on

झाबुआ – झाबुआ शहर में विभिन्न संचार कंपनियों द्वारा ऑप्टिकल फाइबर केबल डालने के लिए शहर की रोडो को ,फुटपाथों को मनमाने तौर पर खौदा जा रहा है इसमें विशेष रूप से एयरटेल कंपनी द्वारा इस खुदाई के दौरान उत्कृष्ट रोड के किनारे बनाई गई, फुटपाथ पर मनमाने तौर पर खुदाई की जा रही है और खुदाई करने के बाद कंपनी के ठेकेदारों द्वारा फुटपाथ पर लगे पावर्स को यहां वहां फेंका जा रहा है । जो एक तरह से शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है । जबकि नगर पालिका द्वारा इन कंपनियों को खुदाई की अनुमति इस शर्त पर ही दी जाती है कि इन्हें खुदाई के बाद पूर्व स्थिति में करना होगा । याने खुदाई के बाद पूरा उससे बुराई करना तथा पुन: पेवर्स को लगाना । लेकिन शहर के राजगढ नाका क्षेत्र में एयरटेल कंपनी द्वारा इन पेवर्स को लगाने के बजाय इधर-उधर फेंका जा रहा है । साथ ही एयरटेल कंपनी के ठेकेदार द्वारा इन पेवर्स को यहां फेंक कर ,.आगे बढ़ते जा रहे हैं जिस शहर की सुंदरता भी खराब हो रही है साथ ही साथ ही शासकीय संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया जा रहा है । नगर पालिका के जिम्मेदारों द्वारा भी इस और ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिससे एयरटेल कंपनी के ठेकेदार मनमानी पर उतारू है क्या नगर पालिका प्रशासन इस और ध्यान देगा….?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ1 min ago

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मिना की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न , परिसर का किया निरिक्षण ।

RATLAM24 mins ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश  

RATLAM25 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित

अलीराजपुर30 mins ago

अलीराजपुर – भाजपा सदस्यता अभियान के तहत पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जंयती पर आज बनेंगे हर बूथ पर 100 सदस्य , भोपाल सांसद शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर ली बैठक ।

Ranapur32 mins ago

राणापुर पुलिस ने म. प्र. ग्रामीण बैंक में 47 लाख के गबन मामले में आरोपी कियोस्क संचालक को किया गिरफ्तार

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!