Connect with us

झाबुआ

शहर में शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की प्रक्रिया हुई शुरू

Published

on

झाबुआ – झाबुआ शहर में विभिन्न संचार कंपनियों द्वारा ऑप्टिकल फाइबर केबल डालने के लिए शहर की रोडो को ,फुटपाथों को मनमाने तौर पर खौदा जा रहा है इसमें विशेष रूप से एयरटेल कंपनी द्वारा इस खुदाई के दौरान उत्कृष्ट रोड के किनारे बनाई गई, फुटपाथ पर मनमाने तौर पर खुदाई की जा रही है और खुदाई करने के बाद कंपनी के ठेकेदारों द्वारा फुटपाथ पर लगे पावर्स को यहां वहां फेंका जा रहा है । जो एक तरह से शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है । जबकि नगर पालिका द्वारा इन कंपनियों को खुदाई की अनुमति इस शर्त पर ही दी जाती है कि इन्हें खुदाई के बाद पूर्व स्थिति में करना होगा । याने खुदाई के बाद पूरा उससे बुराई करना तथा पुन: पेवर्स को लगाना । लेकिन शहर के राजगढ नाका क्षेत्र में एयरटेल कंपनी द्वारा इन पेवर्स को लगाने के बजाय इधर-उधर फेंका जा रहा है । साथ ही एयरटेल कंपनी के ठेकेदार द्वारा इन पेवर्स को यहां फेंक कर ,.आगे बढ़ते जा रहे हैं जिस शहर की सुंदरता भी खराब हो रही है साथ ही साथ ही शासकीय संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया जा रहा है । नगर पालिका के जिम्मेदारों द्वारा भी इस और ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिससे एयरटेल कंपनी के ठेकेदार मनमानी पर उतारू है क्या नगर पालिका प्रशासन इस और ध्यान देगा….?

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ2 hours ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ2 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ3 hours ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ3 hours ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!