Connect with us

पेटलावद

स्कूल परीक्षाओं के समय अत्यधिक तेज ध्वनि में बजते डीजे पर की गई कार्यवाही बामनिया मै

Published

on

जब्त डी.जे वाहन


दिनांक 17.02.2024 थाना पेटलावद चौकी बामनिया द्वारा स्कूल परीक्षाओं के समय अत्यधिक तेज ध्वनि में बजते डीजे पर की गई कार्यवाही पुलिस अधीक्षक जिला झाबुआ श्री अगम जैन, अति. पुलिस अधीक्षक श्री प्रेमलाल कुर्वे के निर्देशन में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पेटलावद श्री सौरभ तोमर व थाना प्रभारी पेटलावद श्री प्रदीप कुमार वाल्टर के मार्ग दर्शन में चौकी प्रभारी बामनिया उप निरीक्षक अशोक बघेल व्दारा चौकी पर डीजे व बेंड बजाने वाले संचालकों जिसमे ध्वनि यंत्रो के अनियंत्रित व नियम विरुध्द प्रयोग को नियंत्रित करने के संबंध मे मीटिंग के माध्यम से पूर्व में चर्चा कि गई थी।

फिर भी डीजे संचालकों के द्वारा नियमो एवम शर्तो का पालन ना करते स्कूल की परीक्षाओं के समय बामनिया में अत्यधिक तेज आवाज में डीजे बजाते हुए मिलने पर डीजे संचालक रमेश पिता अनसिंह भाबर निवासी बियाडाबर कालीदेवी से डीजे बजाने के संबंध में वैध अनुमति के पूछने पर कोई भी अनुमति नहीं होना बताने पर धारा. 188 भादवी 7/15 म.प्र. कोलाहल नियंत्रण अधिनियम के तहत

पुलिस चौकी बामनिया व्दारा वाहन आयसर क्रमांक MP 09 GH 7732 एवम आइशर में लगा रखे डीजे उपकरण जप्त किए गए।
एवम डीजे संचालक के विरुद्ध थाना पेटलावद में अप.क्र. 107/2024 धारा. 188 भादवि एवम 7/15 म.प्र. कोलाहल नियंत्रण अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिए गया।
सरहनीय कार्य
थाना प्रभारी पेटलावद प्रदीप कुमार वाल्टर, चौकी प्रभारी बामनिया अशोक बघेल, प्रधान आरक्षक 49 तानसिंह, आर विजय

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!