Connect with us

झाबुआ

जिला अंजुमन कमेटी का हुआ गठन, झाबुआ के जाकीर हुसेन बने जिला सदर

Published

on

✍️ नावेद रजा 📱9617057506

झाबुआ। थांदला में जिले भर से आए हुए मुस्लिम सदर की  राय  और सहमति से जिला अंजुमन कमेटी के सदर का चयन किया गया ।पूर्व जिला सदर एवं पत्रकार  नोमान खान के इंतकाल के बाद जिला अंजुमन सदर का पद रिक्त हो गया था ।जिसको लेकर थांदला कीअल अमन वेलफेयर  कमेटी द्वारा नवीन अंजुमन के पदाधिकारियो की कमेटी बनाने के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें जिले भर के सदर और सेक्रेटरी उपस्थित हुए ।
इस कार्यक्रम का आयोजन अल अमन वेलफेयर कमेटी द्वारा किया गया जिसमें समय आने पर चुनाव कराने की स्थिति को देखते हुए निर्वाचन अधिकारी के रूप में अधिवक्ता राहील राजा मंसूरी पेटलावद तथा सलेल पठान को जिम्मेदारी सौंपी गई कार्यक्रम का संचालन एवं निर्वाचन की कार्यवाही रहील राजा मंसूरी तथा सलेल पठान द्वारा की गई ।कार्यक्रम की शुरुआत में अमन वेलफेयर कमेटी के सचिव इरफान पठान द्वारा सभी आए हुए अतिथियों का स्वागत स्वागत भाषण  से कीया गया । तत्पश्चात वरिष्ठ अधिवक्ता एवं पत्रकार श्री सलीम शेरानी द्वारा अपने उद्बोधन में कमेटी के द्वारा आयोजित कार्यक्रम की रूपरेखा सभी को बताई गई। कार्यक्रम के दौरान सदर की दौड़ में शामिल झाबुआ के पूर्व पार्षद जाकिर हुसैन, पूर्व पार्षद साबिर फिटवेल तथा समाजसेवी डॉक्टर वाहिद फराज का नाम उम्मीदवारों के रूप में सामने आया और सभी के द्वारा समाज के हित में पद मिलने के पश्चात कार्य करने का आश्वासन दिया और अपना परिचय मंच से सबके समक्ष रखा ।कार्यक्रम में जिले के 18 सदर द्वारा अपना मत रखते हुए सर्वानुमति से झाबुआ के पूर्व पार्षद जाकिर हुसैन को जिला अंजुमन कमेटी का सदर नियुक्त करने का प्रस्ताव रखा ।इसका समर्थन उपस्थित सभी समाज द्वारा दिया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य मुस्लिम अंजुमन कमेटी द्वारा शासन प्रशासन की   जन कल्याणकारी योजनाओं को समाज तक पहुंचाना और समाज के हितों की रक्षा के लिए हमेशा अग्रसर रहना प्रमुख है। कार्यक्रम में जिले के सभी सादर बड़ी संख्या में उपस्थित थे कार्यक्रम का समापन चुने गए सदर का सम्मान एवं स्वागत के साथ संपन्न हुआ अंत में आभार अल अमन वेलफेयर कमेटी के सचिव इरफान पठान द्वारा व्यक्त किया गया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ3 hours ago

संकल्प ग्रुप द्वारा आयोजित ’हमारी संस्कृति हमारा मान’ निशुल्क’संजा बाईसा बनाने’ की विश्व स्तरीय ऑन लाइन प्रतियोगिता का हो रहा आयोजन ।

झाबुआ3 hours ago

*आचार्य श्री के दर्शन वंदन कर पूछी कुशलक्षेम..

अलीराजपुर18 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ21 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ21 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!