Connect with us

झाबुआ

जिला अंजुमन कमेटी का हुआ गठन, झाबुआ के जाकीर हुसेन बने जिला सदर

Published

on

✍️ नावेद रजा 📱9617057506

झाबुआ। थांदला में जिले भर से आए हुए मुस्लिम सदर की  राय  और सहमति से जिला अंजुमन कमेटी के सदर का चयन किया गया ।पूर्व जिला सदर एवं पत्रकार  नोमान खान के इंतकाल के बाद जिला अंजुमन सदर का पद रिक्त हो गया था ।जिसको लेकर थांदला कीअल अमन वेलफेयर  कमेटी द्वारा नवीन अंजुमन के पदाधिकारियो की कमेटी बनाने के लिए एक सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें जिले भर के सदर और सेक्रेटरी उपस्थित हुए ।
इस कार्यक्रम का आयोजन अल अमन वेलफेयर कमेटी द्वारा किया गया जिसमें समय आने पर चुनाव कराने की स्थिति को देखते हुए निर्वाचन अधिकारी के रूप में अधिवक्ता राहील राजा मंसूरी पेटलावद तथा सलेल पठान को जिम्मेदारी सौंपी गई कार्यक्रम का संचालन एवं निर्वाचन की कार्यवाही रहील राजा मंसूरी तथा सलेल पठान द्वारा की गई ।कार्यक्रम की शुरुआत में अमन वेलफेयर कमेटी के सचिव इरफान पठान द्वारा सभी आए हुए अतिथियों का स्वागत स्वागत भाषण  से कीया गया । तत्पश्चात वरिष्ठ अधिवक्ता एवं पत्रकार श्री सलीम शेरानी द्वारा अपने उद्बोधन में कमेटी के द्वारा आयोजित कार्यक्रम की रूपरेखा सभी को बताई गई। कार्यक्रम के दौरान सदर की दौड़ में शामिल झाबुआ के पूर्व पार्षद जाकिर हुसैन, पूर्व पार्षद साबिर फिटवेल तथा समाजसेवी डॉक्टर वाहिद फराज का नाम उम्मीदवारों के रूप में सामने आया और सभी के द्वारा समाज के हित में पद मिलने के पश्चात कार्य करने का आश्वासन दिया और अपना परिचय मंच से सबके समक्ष रखा ।कार्यक्रम में जिले के 18 सदर द्वारा अपना मत रखते हुए सर्वानुमति से झाबुआ के पूर्व पार्षद जाकिर हुसैन को जिला अंजुमन कमेटी का सदर नियुक्त करने का प्रस्ताव रखा ।इसका समर्थन उपस्थित सभी समाज द्वारा दिया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य मुस्लिम अंजुमन कमेटी द्वारा शासन प्रशासन की   जन कल्याणकारी योजनाओं को समाज तक पहुंचाना और समाज के हितों की रक्षा के लिए हमेशा अग्रसर रहना प्रमुख है। कार्यक्रम में जिले के सभी सादर बड़ी संख्या में उपस्थित थे कार्यक्रम का समापन चुने गए सदर का सम्मान एवं स्वागत के साथ संपन्न हुआ अंत में आभार अल अमन वेलफेयर कमेटी के सचिव इरफान पठान द्वारा व्यक्त किया गया।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ18 mins ago

रतलाम में हथियार लेकर घूम रहे तीन युवक गिरफ्तार, मैग्जीन सहित तीन पिस्टल बरामद

झाबुआ26 mins ago

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने प्रमाण पत्र भेंट किया

झाबुआ28 mins ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित+++++ प्राचार्य को नोटिस, छात्राओं की मांग अनुसार विज्ञान विषयों के लिए शिक्षकों का पैनल उपलब्ध रहेगा****** जनसुनवाई के दौरान 60 आवेदनो पर सुनवाई करते हुए निराकरण के संबधित अधिकारियों को दिए निर्देश !

झाबुआ35 mins ago

प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से -प्रशासन के 10 समाचार पीआरओ की कलम से –

झाबुआ44 mins ago

नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा वेतन समस्या को लेकर कलेक्टर एवं प्रभारी मंत्री को आवेदन दिया गया

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!