Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – केबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान ने 5 : 93 करोड से अधिक की राशि के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – वन पर्यावरण एवं अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री नागर सिंह चौहान ने 5;93  से करोड़ से अधिक की राशि के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। इसमें सुमनियावाट (ज.पं.कट्ठीवाड़ा) में पुलिया का भूमिपूजन किया , इसके बाद बडा उतावली में पुलिया निर्माण कार्य का भूमिपूजन, आम्बी में निस्तार तालाब का, बेसवानी में निस्तार तालाब का भूमिपूजन, बड़ी सिरखड़ी (ज.पं.सोण्डवा) निस्तार तालाब का भूमिपूजन तथा बिचौली में निस्तार तालाब का भूमिपूजन किया। कार्यक्रम में उन्होंने कहा उनके दो माह के कार्यकाल में 100 करोड से अधिक की राशि के निर्माण कार्य स्वीकृत किये है। साथ ही कुछ ही दिनों में 15 करोड की लागत से 137 फलियों में डीपी एवं खम्भे का कार्य स्वीकृत किया जाएगा। उन्होंने युवाओं से विशेष आग्रह किया की शिक्षा के महत्व को बढाना चाहिए। शिक्षा का महत्व ना सिर्फ सरकारी नौकरी के लिए अपितु वैज्ञानिक रूप से खेती करने एवं उद्योग करने में भी है। उन्होंने बताया कि रोडधू पंचायत में ही 4.5 करोड रूपये की लागत से ही 301 प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत किये गए है। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों को अलीराजपुर में आयोजित होेने वाले ऐतिहासिक वन मेले में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि वन मेले में पूरे प्रदेश से जडी बुडी के जानकारी रखने वाले विशेषज्ञ उपस्थित रहेगे। जो इनके बारे मे जानकारी देंगे। उन्होंने कहा विकास कार्यो से ग्राम में रोजगार का सृजन होगा और क्षेत्र का विकास होगा। इसलिए सभी निर्माण कार्यो को सहभागिता के साथ ग्रामीणों की देखरेख में पूर्ण करने का आग्रह किया। कार्यक्रम में ग्राम सरपंच, श्री मोन्टू शाह, एसडीओ आरईएस, एसडीओ पीएचई, तहसीलदार, अधिकारीगण, ग्रामीण उपस्थित थे ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर53 mins ago

अलीराजपुर – सड़क दुर्घटना में स्कूली छात्रा की दुखद मौत से गुस्साए परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी तक दाह संस्कार नहीं करने पर अड़े , जोबट विधायक सेना पटेल की समझाइश पर दाह संस्कार हुआ ।

झाबुआ1 hour ago

झाबुआ – कलेक्टर नेहा मिना की अध्यक्षता में महाविद्यालयीन जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न , परिसर का किया निरिक्षण ।

RATLAM2 hours ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश  

RATLAM2 hours ago

छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल अधीक्षिका निलंबित

अलीराजपुर2 hours ago

अलीराजपुर – भाजपा सदस्यता अभियान के तहत पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जंयती पर आज बनेंगे हर बूथ पर 100 सदस्य , भोपाल सांसद शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर ली बैठक ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!