Connect with us

झाबुआ

यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी जी के नेतृत्व में भारत का मान और प्रतिष्ठा निरंतर बढ़ रही है। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के नेतृत्व में मंत्रीमंडल अयोध्या दर्शन के लिये हुआ रवाना ।

Published

on

यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रमोदी जी के नेतृत्व में भारत का मान और प्रतिष्ठा निरंतर बढ़ रही है।
मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव के नेतृत्व में मंत्रीमंडल अयोध्या दर्शन के लिये हुआ रवाना ।


झाबुआ
। 22 जनवरी, 2024 को वह शुभ दिन आया, जब श्री रामलला की प्रधानमंत्री जी के कर-कमलों से प्राण प्रतिष्ठा हुई। अयोध्या रवाना होने से पहले भोपाल के राजाभोज विमान तल पर माननीय मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा जी की गरिमामयी उपस्थिति में उप मुख्यमंत्री श्री जगदीश देवड़ा जी व श्री राजेंद्र शुक्ल जी सहित मंत्रिपरिषद के साथियों के साथ भोपाल से भगवान प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या धाम प्रस्थान किया ।


उक्त जानकारी देते हुए महिला एवं बालविकास मंत्री सुश्री निर्मला भूरिया ने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की कैबिनेट 4 मार्च की दोपहर अयोध्या रवाना हो गई। उनके साथ उनके परिवार भी हैं। कैबिनेट के सभी सदस्य जय श्री राम के नारे लगाते हुए विशेष विमान से अयोध्या रवाना हो गए। अयोध्या रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कैबिनेट की बैठक की। बस से रवाना होने के पहले मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि भगवान राम लाल के दर्शन करने जाना हम सभी का सौभाग्य है। 500 साल के संघर्ष के बाद भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हुई है। आज की कैबिनेट भगवान श्री राम को समर्पित है।


उन्होने बताया कि सोमवार को मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल के सभी सदस्य सपत्नीक अयोध्या धाम में भगवान श्रीराम का दर्शन करने जा रहे हैं। वे भोपाल के राजा भोज एयर पोर्ट से विशेष वमिान से रवाना हुए।इससे पहले सभी सदस्य भोपाल एयरपोर्ट रवाना हो गए। इस दौरान बस में सीएम डॉ मोहन यादव ने जय श्री महाकाल और जय श्री राम के नारे लगाए। जयकारे रास्ते भर गूंजते रहे।
सुश्री भूरिया ने बताया कि मख्यमंत्री श्री मोहन यादव ने कहा कि मध्यप्रदेश के माननीय मंत्रीगणों के साथ आज सपरिवार प्रभु श्री रामलला के दर्शन करने अयोध्या धाम जाने का परम सौभाग्य हमें प्राप्त हुआ है। भगवान श्रीराम के दर्शन और उनका आशीर्वाद प्राप्त कर हमारी सरकार पुनरू जनकल्याण के काम में लगेगी, यह संकल्प लेकर हम अयोध्या धाम जा रहे हैं। हमारी सरकार भगवान राम के बताए मार्ग निरंतर काम करती रहेगी। आने वाले समय में हम जनकल्याण को लेकर नवाचार करते रहेंगे। आज के शुभ अवसर पर पूरे प्रदेशवासियों को बधाई भी दी । इस मौके पर सीएम यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा कि जनता रामलाल के दर्शन करने अयोध्या जरूर जाए।
यूपी में धर्मशाला बनवाएंगे सीएम यादव
सुश्री निर्मला भूरिया ने बताया कि सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश सरकार से अपील करेंगे कि अयोध्या में मध्य प्रदेश की जनता की सुविधा के लिए धर्मशाला बनाई जाए। उत्तर प्रदेश सरकार भूमि उपलब्ध करा देगी तो हम धर्मशाला बनाएंगे। इसके बदले वे हमारे तीर्थ स्थान पर भी भवन बना सकते हैं। बता दें, मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल के सभी सदस्य सपरिवार अयोध्या धाम में भगवान श्रीराम का दर्शन करने रवना हुए है।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
अलीराजपुर10 hours ago

अलीराजपुर – बड़े सहाब भाभरा मे पकडाया सट्टा , दो आरोपी पर मामला भी दर्ज , दोनों पार्टियों के विरोध के बाद भी क्यों नहीं हटा पा रहे विवादित भाभरा वाले सहाब को ।

झाबुआ13 hours ago

हब के सप्ताह 14 अन्तर्गत् ’’स्वागतम् लक्ष्मी कार्यक्रम’’ को राज्य स्तर से मिली सराहना****आयुष्मान भारत दिवस मनाया गया

झाबुआ13 hours ago

कांग्रेस ने हमेशा भ्रमित ही किया:- डॉ.चिंतामणि मालवीय भाजपा हर वर्ष वर्ग की हितैषी:- प्रदीप उपाध्याय राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान पर भाजपा अजा मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन

झाबुआ13 hours ago

सीएम हेल्पलाइन में अधिकाधिक शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक किया जाए कलेक्टर श्री बाथम ने समय सीमा पत्र की समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

अलीराजपुर15 hours ago

अलीराजपुर – कलेक्टर अभय अरविंद बेडेकर ने ली बैठक , सीएम राईज स्कूल का कार्य तक समय सीमा में पूर्ण न होने पर संबंधित निर्माण एजेंसी पर वित्तीय जुर्माना एवं कार्य मे लापरवाही करने पर कार्यवाही की दी चेतावनी ।

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!