Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – ग्राम अंजदा में 95 लाख रूपए की लागत से बनेगा पुलिया , नानपुर मे नाली निर्माण एवं पेबर्स का भूमिपूजन जिला पंचायत अध्यक्ष अनीता चौहान ने किया , कई कांग्रेसी हुए भाजपा में शामिल ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

आलीराजपुर – गांव का विकास हमारी पहली प्राथमिकता है भाजपा की सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान और महिलाओं के लिए सैंकड़ों योजनाएं चलाकर उन्हें लाभांवित करने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस प्रकार की योजनाएं बनाई गई है कि हर वर्ग को उसका लाभ मिले और विकास की गति नीचे ग्रामीण स्तर तक पहुंचकर संपूर्ण ग्रामीण क्षेत्र का विकास हो। इसी सोच के साथ भाजपा काम कर रही है और ग्राम अजंदा में आज 95 लाख रूपए की लागत से पुलिया निर्माण का भुमिपूजन किया जा रहा है इसके बन जाने से अजंदा एवं आसपास के लोगों को आने जाने में सुविधा मिलेगी। यह बात जिला पंचायत अध्यक्ष एवं भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अनीता नागरसिंह चौहान ने ग्राम अजंदा में पुलिया निर्माण के भुमिपूजन के अवसर पर कहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अबकी बार 400 पार का नारा दिया गया है और इसी लक्ष्य को लेकर भाजपा का कार्यकर्ता चुनावी मैदान में उतर चुका है। आगामी लोकसभा चुनाव हम रिकार्ड मतो से विजय होकर आएंगे ।

नानपुर में नाली निर्माण और पेबर्स के लिए किया भुमिपूजन अनीता चौहान ने नानपुर पंचायत में सौंदर्यीकरण के लिए कन्या स्कूल में पेवर्स लगाने व नाली निर्माण के लिए भुमिपूजन किया। इस अवसर पर ग्राम के सरपंच सकरी समरथ मौर्य, मुकेश वाणी, ओमप्रकाश नागर, कैलाश भाई वाणी, रमेश मौर्य, सज्जनसिंह मौर्य, सिताराम वाणी, मेहताब सिंह कनेश, गुलाबसिंह, अकलेश वाणी, कालू सरपंच अजंदा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। ग्राम अजंदा में हुए कार्यक्रम के दौरान भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर दीपक सोलंकी, भारत सोलंकी, रमेश सोलंकी, मुकेश भाई, सिकदार भाई,केरू सोलंकी ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जिस पर उपस्थित भाजपा लोकसभा प्रत्याशी चौहान ने इन सभी का स्वागत किया। यह जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेन्द्र शर्मा ने दी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!