Connect with us

RATLAM

शांति समिति की बैठक 22 मार्च को*****आचार संहिता के उल्लंघन पर एफआईआर दर्ज की गई*****खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने मावा मिठाई नमकीन तथा अन्य खाद्य पदार्थों के नमूने जांच हेतु प्राप्त किए

Published

on

शांति समिति की बैठक 22 मार्च को

रतलाम 21 मार्च 2024/ आगामी त्यौहारों पर शहर में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने की दृष्टि से शांति समिति की बैठक न्यू पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभाकक्ष में 22 मार्च 2024 को दोपहर 3.00 बजे आयोजित की जाएगी।

आचार संहिता के उल्लंघन पर एफआईआर दर्ज की गई

रतलाम 2मार्च 2024/ लोक सभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत संहिता का पालन सख्ती से करवाया जा रहा है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राजेश बाथम के निर्देश पर जिले में संपत्ति विरुपण के मामले में जिले के नामली में यात्री प्रतीक्षालय के पीछे पल्दुना रोड पर एक निजी स्कूल के नाम से लिखा हुआ बोर्ड लगा पाए जाने पर अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध धारा 188 भारतीय दंड विधान के तहत पुलिस थाना नामली में आपराधिक प्रकरण दर्ज करवाया गया है।

खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने मावा मिठाई नमकीन तथा अन्य

खाद्य पदार्थों के नमूने जांच हेतु प्राप्त किए

रतलाम 2मार्च 2024/ आयुक्त खाद्य सुरक्षा प्रशासन मध्यप्रदेश भोपाल के आदेशानुसार आगामी त्यौहार को देखते हुए मिलावट से मुक्ति अभियान के तहत कलेक्टर श्री राजेश बाथम के निर्देशन में खाद्य एवं औषधि प्रशासन के खाद्य सुरक्षा अधिकारियों द्वारा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर खाद्य संस्थानों का निरीक्षण कर विभिन्न खाद्य पदार्थो के नमूने लिए जा रहे है।

खाद्य सुरक्षा अधिकारियों द्वारा बाजना में कार्यवाही करते हुए उपाध्याय रेस्टोरेंट से सेव और मिठाईसुराना रेस्टोरेंट से दही और बूंदी दानेगौरव ट्रेडर्स से मसूर दाल के नमूने लिए गए। इसी प्रकार टीम द्वारा ढोढर में कार्यवाही करते हुए  मानसिंह मावा भट्टी ग्राम मोरिया से मावागणेश किराना ढोढर से राधा रानी चायपत्ती और उड़द दालसुनिल किराना से सिद्धार्थ पापड़ और राइस फ्राइज तथा माजी सा मिष्ठान भंडार से रबड़ी के नमूने लिए गए। लिए गए सभी नमूने जांच हेतु भोपाल स्थित राज्य खाद्य प्रयोगशाला भेजे गए जहां से प्राप्त जांच रिपोर्ट के आधार पर खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनियम 2006 के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी। कार्यवाही खाद्य सुरक्षा अधिकारी श्री कमलेश जमराज्योति बघेल एवं प्रति मंडोरिया द्वारा की गई। आगे भी कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!