Connect with us

RATLAM

प्रत्येक बूथ पर पूरा करना है 370 मत बढ़ाने का लक्ष्य – कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप दीनदयाल मंडल के विभिन्न बूथों की बैठकों में दिलाया संकल्प

Published

on

प्रत्येक बूथ पर पूरा करना है 370 मत बढ़ाने का लक्ष्य – कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप
दीनदयाल मंडल के विभिन्न बूथों की बैठकों में दिलाया संकल्प


रतलाम, ।
 भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर 370 मत बढ़ाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। 370 मतों का आंकड़ा इसलिए तय किया है कि कश्मीर में धारा 370 के खिलाफ पार्टी के पितृ पुरूष डॉ.श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया था। यह लक्ष्य पूरा कर सभी कार्यकर्ता डॉ. मुखर्जी के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। यह बात कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने कही। उन्होंने भाजपा दीनदयाल मंडल के 11 वार्डों के 56 बूथों की अलग-अलग बैठकों को संबोधित किया। इन बैठकों में सभी कार्यकर्ताओं को ‘‘अबकी बार – 370 पार’’ का संकल्प भी दिलाया गया। बैठक के दौरान विधानसभा सहसंयोजक प्रहलाद राठौड़, मंडल अध्यक्ष कृष्णकुमार सोनी, मंडल महामंत्री नंदकिशोर पंवार, कमल सिलावट सहित वार्ड पार्षद, वार्ड संयोजक एवं सभी बूथों के त्रिदेव कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!