Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – जिले के समस्त मंडलो और बूथो पर मनेगा ६ अप्रेल को भाजपा का स्थापना दिवस , स्थापना दिवस को लेकर सोंडवा मंडल की बैठक संपन्न ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

आलीराजपुर – भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय नेतृत्व द्वारा यह तय किया गया है कि शक्ति केंद्रो और बूथ केंद्रो को मजबूत करते हुए हर बूथ से 10 प्रतिशत वोट बढ़ाते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान कराने एवं प्रत्येक बूथ से 370 अधिक मत प्राप्त करने के लिए गांव गांव एवं फलिये फलिये में भाजपा केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जन हितेषी और जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाभार्थी परिवारो से संपर्क करने की रणनीति बनाई है ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव में झाबुआ रतलाम लोक सभा सीट से एतिहासिक मतो से भाजपा प्रत्याशी अनीता चौहान विजय होकर दिल्ली में संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करें। भाजपा जिलाध्यक्ष मकू परवाल ने बताया कि मंडल स्तर पर 6 अपै्रल को होने वाले भाजपा स्थापना दिवस के संबंध में जिम्मेदारियां तय कर दी गई है और स्थापना दिवस के कार्यक्रम को लेकर मंडल स्तर पर बैठक का आयोजन भी कर लिया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष परवाल ने बताया कि केंद्र की मंशा अनुसार 6 अपै्रल को शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर भाजपा के लाभार्थी महा जन संपर्क अभियान के साथ ही योजनाओं की जानकारी के संबंध में पत्रक एवं गोष्ठीयों का आयोजन किया जाएगा , सोंडवा क्षेत्र से बड़ी लीड से जितेगी भाजपा , स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर सोंडवा मंडल की बैठक का आयोजन बुधवार को सोंडवा में किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा संयोजक एवं मंडल अध्यक्ष जयपालसिंह खरत ने कहा कि क्षेत्र को लोकप्रिय प्रत्याशी मिला है हम सबकी यह जिम्मेदारी है कि क्षेत्र से बड़ी लीड के साथ भाजपा प्रत्याशी विजय हो। बैठक को संबोधित करते हुए लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा प्रभारी हितेन्द्र शर्मा ने कहा कि यह बड़ा चुनाव है जो लोग भाजपा को मतदान नहीं करते है उन्हें भी अपने साथ लाने का प्रयास हम सब को मिलकर करना चाहिए ताकि एक बड़े अंतर के साथ सोंडवा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनीता चौहान को विजय हासिल हो। लोकसभा द्वष्टि से आलीराजपुर विधानसभा के विस्तारक कल्याणसिंह डामोर ने कहा कि 6 अपै्रल को हर बूथ पर स्थापना दिवस के साथ विजय संकल्प अभियान चलाना है ताकि हर बूथ से भाजपा प्रत्याशी को जीत मिल सके। डामोर ने कहा कि पार्टी संगठन द्वारा जिसे जो दायित्व दिया गया है उसे वह समय पर पूरा करें ताकि लोकसभा चुनाव में पार्टी की रीति और नीति गांव गांव तक पहुंच सके। इस दौरान मंडल के जिम्मेदार कार्यकर्ता मौजूद ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ2 hours ago

मुख्यमंत्री निवास में आयोजित हुआ क्षमावाणी महोत्सव – मुंबई के प्रसिद्ध संगीतकार सिद्धार्थ काश्यप ने दी सुमधुर भजनों की प्रस्तुति – मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का प्रभारी मंत्री चेतन्य काश्यप ने किया स्वागत

झाबुआ2 hours ago

क्षमावाणी महापर्व में सिध्दार्थ काश्यप एण्ड ग्रुप द्वारा भजनों की संगीतमय प्रस्तुति

झाबुआ2 hours ago

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष का भ्रमण कार्यक्रम****इस वर्ष 4 लाख 50 हजार विद्यार्थियों को मिलेगी निःशुल्क साइकिल छात्रावास में पढ़ने वाली छात्राएँ भी होंगी लाभान्वित****

झाबुआ2 hours ago

कलेक्टर श्री बाथम ने गुलाब चक्कर उन्नयन कार्य का निरीक्षण किया

झाबुआ2 hours ago

राहुल गाँधी के आरक्षण विरोधी बयान के विरोध में धरना प्रदर्शन

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!