Connect with us

RATLAM

कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने 5 मंडल के 259 बूथों के त्रिदेव कार्यकर्ताओं की बैठक ली

Published

on

कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने 5 मंडल के 259 बूथों के त्रिदेव कार्यकर्ताओं की बैठक ली

रतलाम। लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियों को गति दी है। इसी क्रम में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप द्वारा प्रतिदिन बूथ के त्रिदेव कार्यकर्ताओं की बैठकें ली जा रही है। इसी क्रम में अब तक 5 मंडल के 259 बूथों के त्रिदेव कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर लोकसभा चुनाव में किस तरह से बूथ पर कार्य कर लक्ष्य को हासिल करना है, उसके बारे में विस्तृत रूप से बताया।

मंत्री श्री काश्यप ने रविवार को सूरजमल जैन मंडल के शेष बचे वार्ड एवं बूथ के त्रिदेव कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इसमें 7 वार्ड के 33 बूथों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बैठक में वार्ड क्रमांक 24, 27, 28, 38, 41, 42 एवं 43 के बूथों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उन्होने कार्यकर्ताओं से उनके क्षेत्र में पूर्व और वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी लेने के साथ लोकसभा चुनाव में अब की बार, 400 पार का लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रत्येक बूथ पर 370 का लक्ष्य पूरा करने के निर्देश भी दिए। बैठक में विधानसभा सहसंयोजक प्रहलाद राठौड़, विधानसभा प्रभारी हरिराम शाह, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, मंडल महामंत्री हेमंत राहोरी, पीरूलाल सोवणचा सहित वार्ड पार्षद, वार्ड संयोजक, त्रिदेव एवं बूथ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!