Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – एसएसटी दलों ने चेकिंग अभियान किया तेज , एसडीएम जोबट वीरेंद्र सिंह एवं एसडीएम अलीराजपुर तपीष पांडे ने चेकपोस्टो का निरिक्षण किया एवं दिए आवश्यक दिशा निर्देश ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – कलेक्टर डॉ अभय अरविंद बेडेकर ने बताया की 18 अप्रैल से लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र 24 में नाम निर्देशन का कार्य प्रारंभ हो गया है। इस दौरान आचार संहिता का पालन करने के लिए अलीराजपुर विधानसभा क्षेत्र में 11 चेक पोस्ट एवं जोबट विधानसभा क्षेत्र मे 10 पर स्टेटिक सर्विलांस टीम गठित की गई है। लोकसभा चुनाव निष्पक्ष रूप से संपन्न कराए जाने के लिए एसएसटी दलों द्वारा चेकिंग अभियान तेज कर दिया है। साथ ही पर्याप्त अधिकारी एवं कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई गई है , अनुविभागीय अधिकारी एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी अलीराजपुर तपीस पांडे एवं एसडीएम जोबट वीरेंद्र सिंह ने कलेक्टर डॉ बेडेकर के निर्देशानुसार सभी एसएसटी नाकों का निरीक्षण किया और बताया की सभी एसएसटी नाकों पर हर आने जाने वाले संदिग्ध वाहन की चेकिंग की जा रही है , सीसीटीवी कैमरा द्वारा सतत निगरानी के लिए वीडियो वेबकास्टिंग की व्यवस्था की गई है ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!