Connect with us

आगर मालवा

आगर / मालवा – कलेक्टर श्री राघवेंद्र सिंह ने ली अधिकारियो की बैठक , मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु गम्भीरता से प्रयास करने के दिए निर्देश ।

Published

on

आगर / मालवा से नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

आगर / मालवा – लोकसभा निर्वाचन-2024 में जिले का मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु सभी गम्भीरता से प्रयास करें, स्वीप गतिविधियां बढ़ाकर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया जाए, यह निर्देश कलेक्टर श्री राघवेन्द्र सिंह ने आज गुगलमीट लेकर सीईओ जनपद, सीएमओ एवं सीडीपीओ को दिए। कलेक्टर ने कहा मतदान तारिख का दीवार लेखन, किया जाए तथा रैली, फ्लेक्स इत्यादि के माध्यम से व्यापक प्रचार-प्रसार किया जायें, मतदान के तीन दिन पूर्व से ही गांव में कोटवार के माध्यम से डोन्डी पीटवाकर मतदाताओं को सूचना दी जाए, पलायन करने वाले मतदाताओं से संपर्क कर मतदान करने आने के लिए आग्रह करें तथा शादी, ब्याह में जाने वाले मतदाताओं को मतदान करने के बाद ही कार्यक्रम में जाने के लिए प्रेरित करें , कलेक्टर ने कहा कि सभी बूथ अवेयनेस ग्रुप मतदान प्रतिशत बढ़ाने में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं , गांवों में मतदाताओं को मतदान के महत्व बताकर उन्हें मतदान के लिए प्रेरित करे। उन्होंने कहा कि अधिक मतदान प्रतिशत वाले मतदान केन्द्रों के बीएजी ग्रुप को सम्मानित भी किया जाएगा। उन्होंने सभी मतदान केन्द्रों पर ग्रीष्मकाल के देखते हुए छाया की व्यवस्था एवं ठण्डे पानी के लिए मटके/ कैम्पर रखवाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए , बैठक में स्वीप अध्यक्ष सह सीईओ जिला पंचायत श्रीमती हरसिमरनप्रीत कौर , स्वीप नोडल ओ पी विजयवर्गीय सहित सीईओ जनपद, सीएमओ एवं सीडीपीओ महिला एवं बाल विकास उपस्थित रही ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!