Connect with us

RATLAM

भाजपा अजा मोर्चा सम्मेलन अजा मोर्चा 13 मई को भाजपा के पक्ष में ताकत से कराए मतदान – प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कैलाश जाटव भाजपा को फिर जिताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं – कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप

Published

on

भाजपा अजा मोर्चा सम्मेलन
अजा मोर्चा 13 मई को भाजपा के पक्ष में ताकत से कराए मतदान – प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कैलाश जाटव
भाजपा को फिर जिताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं – कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप


रतलाम, ।
 अनुसूचित जाति को कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक समझती थी, मगर मोदीजी ने इस वर्ग का भला सोचा और कई योजना अनुसूचित वर्ग के लिए बनाई। मोदीजी की यह गारंटी है कि अनुसूचित वर्ग का भला होगा। कांग्रेस गलत जानकारी फैला रही है कि मोदी जी संविधान को बदल देंगे। मोदी जी ने कभी इस वर्ग का बुरा नहीं सोचा। मध्य प्रदेश की भूमि पर संत शिरोमणि रविदास जी का मंदिर बन रहा है। रामराज्य की स्थापना, राम मंदिर का निर्माण भी मोदी जी के शासन काल में हुआ। हमें ताकत के साथ 13 मई को मतदान करना है।


यह बात भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव ने सूक्ष्म, लुघ एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप की उपस्थिति में आयोजित रतलाम विधानसभा के अजा मोर्चा सम्मेलन में कही। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय, जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय, विधानसभा प्रभारी हरिराम शाह, विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, सह संयोजक प्रहलाद राठोड़, अजा मोर्चा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश बोरिया, जिला महामंत्री सुदीप पटेल, प्रदेश सदस्य राहुल निंदाने, नंदकिशोर तोषावड़ा, भाजपा जिला मंत्री नेहा मेहर, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सिलावट, हरिकिशन बोरिवाल, निर्मल मालवीय, श्रवण बोयत, धीरेंद्र महावर मंचासीन रहे।

श्री जाटव ने कहा कि भाजपा ही है, जिसने निचले कार्यकर्ता रामनाथ जी कोविंद को राष्ट्रपति बनाया। भाजपा सबका साथ सबका विकास का लक्ष्य लेकर चलती है। विकसित भारत के स्वप्न को पूरा करने के लिए देश में फिर से प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाना आवश्यक है। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप ने कहा कि भाजपा को हमेशा से हर वर्ग का आशीर्वाद मिला है। लोकसभा चुनाव में एक बार फिर उसी संकल्प से बहन अनीता नगरसिंह चौहान को रिकॉर्ड मतों से जिताकर, मोदी जी को फिर से प्रधामनंत्री बनाना है।  जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय ने कहा कि दुनिया में भारत माता का गौरव देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने बढ़ाया है। मोदी जी जैसा व्यक्तित्व देश का प्रधानमंत्री बना है, तो वह कार्यकर्ताओं की मेहनत है, जो घर-घर जाकर लोगों को जाग्रत कर मतदान करवाते है और भाजपा को विजय बनाते है। पुनः आपके अथक परिश्रम से हमें इतिहास लिखना है। जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने कहा कि हम सभी को सबसे पहले स्वयं मतदान करना है और फिर परिवार का और फिर मिलने वालों का मतदान करवाना है। गर्मी का समय होने से इस बात का ध्यान रखा जाए कि सुबह जल्दी सबका मतदान करा दिया जाए। सम्मेलन का संचालन अजा मोर्चा जिला महामंत्री सुदीप पटेल ने एवं आभार जिला उपाध्यक्ष प्रभु सोलंकी ने माना।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज
Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!