Connect with us

RATLAM

रतलाम से मिलने वाली जीत हमें सिरमौर बनाएगी- कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप रतलाम में निवेश क्षेत्र तैयार होने पर लोग पीथमपुर को भूल जाएंगे- मंत्री विजय शाह – शहर में भाजपा प्रत्याशी अनिता नागर सिंह चौहान के समर्थन में हुई नुक्कड़ सभाएं

Published

on

रतलाम से मिलने वाली जीत हमें सिरमौर बनाएगी- कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप
रतलाम में निवेश क्षेत्र तैयार होने पर लोग पीथमपुर को भूल जाएंगे- मंत्री विजय शाह
– शहर में भाजपा प्रत्याशी अनिता नागर सिंह चौहान के समर्थन में हुई नुक्कड़ सभाएं
रतलाम, 10 मई। 
लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा प्रत्याशी अनीता नागर सिंह चौहान के पक्ष में नुक्कड़ सभाएं लगातार जारी है। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप ने जनजातीय कार्य मंत्री कुंवर विजय शाह के साथ रतलाम शहर के अलग-अलग स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। मंत्रीद्वय ने इस दौरान क्षेत्र की जनता से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। मंत्री श्री शाह इस दौरान क्षेत्रवासियों से आत्मीयता से मिले।


नुक्कड़ सभा ईश्वर नगर, दिलीप नगर एवं डोसी गांव क्षेत्र में हुई। इन सभाओं को सुनने के लिए बड़ी संख्या में क्षेत्र के रहवासी एवं पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान योजना के माध्यम से हर वर्ग के जरूरतमंद लोगों को लाभान्वित किया है। अब 70 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठजनों का भी 5 लाख तक का निशुल्क उपचार आयुष्मान योजना में होगा। उनके नेतृत्व में जनसेवा, समाज कल्याण और राष्ट्र के औद्योगीकरण के कार्य चल रहे है। इससे आने वाले समय में काम की तलाश में किसी को बाहर जाना नहीं पड़ेगा। झाबुआ, अलीराजपुर जिले से तो भाजपा जीत ही रही हैं लेकिन रतलाम की जीत हमें सिरमौर बनाएगी।


मंत्री कुंवर विजय शाह ने कहा कि काश्यप जी के बारे में मुझसे ज्यादा आप जानते हैं। वे गरीबों के लिए जीते है, आवास दिलाने में मदद करते है, उपचार कराते है और विकास के लिए लगातार काम करते है। बच्चों में कुपोषण मिटाने का अनुकरणीय कार्य भी इनके द्वारा किया गया है। श्री शाह ने कहा कि पहले घर में कन्या होती थी तो बहने घर से निकलती नहीं थी, लेकिन जब से लाडली लक्ष्मी योजना का लाभ मिलने लगा और कन्यादान योजना में विवाह करने के साथ भाजपा ने लाडली बहना योजना शुरू की है, तब से महिलाएं आत्मसम्मान से रह रही है। दिल्ली-मुंबई एटलेन एक्सप्रेस-वे पर रतलाम के समीप निवेश क्षेत्र तैयार होगा तो, लोग पीथमपुर भूल जाएंगे और रतलाम आएंगे।


नुक्कड़ सभाओं में विधानसभा सहसंयोजक प्रहलाद राठौड़, जिला कोषाध्यक्ष जयवंत कोठारी, एमआईसी सदस्य अनीता कटारा, पार्षद माया पांचाल, करण कैथवास, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, मयूर पुरोहित, महामंत्री नंदकिशोर पंवार, धर्मेंद्र सिंह देवड़ा, हेमंत राहोरी, दिनेश पटेल, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विप्लव जैन, मंगल लोढ़ा, रमेश पांचाल, शेरु पठान आदि उपस्थित रहे।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!