Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – विधायक सेना पटेल ने जोबट क्षेत्र में बाईक चोरी एवं अवैध शराब विक्रय को लेकर एसपी को सौपा ज्ञापन , कार्यवाही ना होने पर धरना – प्रदर्शन की दी चेतावनी ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलीराजपुर – जोबट विधायक सेना महेश पटेल ने विधानसभा क्षेत्र में लगातार हो रही मोटर साईकिल चोरी ओर अवैध रूप से विक्रय हो रही शराब मामले को लेकर सोमवार को एसपी राजेश व्यास से चर्चा ज्ञापन सोपकर उचित कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने चेतावनी देते हुवे कहा की उक्त मामले में कार्रवाई नहीं की गईं तो कार्यकर्ता एवं ग्रामीणों के साथ धरना-प्रदर्शन पर बैठेगी ।

पुलिस की उदासीनता से अपराधियों के हौसले बुलंद
सोपे गए ज्ञापन में विधायक सेना पटेल ने बताया की मेरी विधानसभा क्षैत्र जोबट शहर अन्तर्गत निरन्तर बाईक चोरी की घटनाएं बढ गई है, अभी तक अनैक बाईक चोरी हो चुकी है, चोरो के हौसले बुलंद है चोरी की वारदातों से क्षैत्र की जनता काफी परेशान है । पुलिस पुरी तरह से निरंकुश है, अपराधियों की धरपकड में कोई रूची नही ले रही है। उन्होंने बताया की इसके अलावा जोबट , उदयगढ, भाभरा , आम्बुआ, कठ्ठीवाडा क्षैत्र में अवैध शराब का विक्रय धडल्ले से हो रहा है, सरकारी देशी-विदेशी शराब की दुकाने नियम के विरूद्ध संचालित हो रही है, सुबह जल्दी खुलकर देर रात 12 बजे तक खुली रहती है, एवं मनमाने उंचे दामों में शराब ब्रिकी की जा रही है । साथ ही छोट बडे वाहनों से अवैध परिवहन किया जा रहा है । इसके अलावा जगह-जगह गली मोहल्ले में अवैध शराब का विक्रय हो रहा है, जिससे क्षैत्र के लोगो में रोष है। विधायक पटेल ने एसपी से अनुरोध करते हुवे कहा कि मेरे विधानसभा क्षैत्र से ऐसी चोरी की वारदातों एवं अवैध शराब के विक्रय एवं परिवहन परा रोक लगाने का कष्ट करे अगर इस दिशा में कोई प्रभावी कार्यवाही नही हुई तो में अपने कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणजनों के धरना एवं विरोध प्रर्दशन करूंगी ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!