Connect with us

अलीराजपुर

अलीराजपुर – गोवंसीय पशुओं से भरी पिकप वाहन को नानपुर पुलिस ने पकड़ा , मामला दर्ज ।

Published

on

अलीराजपुर से ब्यूरो चीफ नयन टवली की खबर ✍️

फोटो

अलिराजपुर – जिले में अवैध गोवंसिय पसुओ को भर के ले जा रही पीकअप को नानपुर पुलिस ने पीछा कर पकड़ा नानपुर थाना प्रभारी की कार्रवाई से हिन्दू समाज ने दी बधाई कल बजरंग दल व अन्य समाज ने दिया ज्ञापन कुछ ही घण्टो के बाद हुई कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी गोवंसिय पसुओ की रोकधाम प्राप्त जानकारी के अनुसार नानपुर थाने के अंतर्गत सेज़गाव आली वालपुर होते हुए नर्मदा किनारे ककराना नदी से अन्य राज्य महाराष्ट बोट के द्वारा यह व्यवपार होता है इसकी जानकारी लगते ही प्रसाशन ने की कार्रवाई , थाना नानपुर पुलिस द्वारा अवैध गौवंश परिवहन पर की गई बढी कार्रवाही , श्रीमान अतिरिक्त  पुलिस महानिदेशक दूरसंचार भोपाल म प्र के द्वारा अवैध गौवंश परिवहन आदतन अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही अबैध उत्खनन के विरुद्ध कार्यवाही अवैध शराब बिक्रय एवं परिवहन पर कार्यवाही करने के संबंध में अभियान चलाया जा रहा है अभियान के पालन में अलीराजपुर  पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर श्री राजेश व्यास द्वारा सभी थाना प्रभारियों को उक्त अभियान में कढ़ी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया था दिनांक 11 . 06 . 2024 को थाना नानपुर पर मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुक्षी तरफ से एक पिकअप वाहन में अबैध रुप गौवंश भरकर आ रहा है सूचना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठत अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप पटेल  व एस. डी. ओ. पी. जोबट श्री नीरज नामदेव मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नानपुर उनि मुकेश कनासिया के नेतृत्व मे एक टीम गठित कर वाहन चैकिंग लगाई गई चैकिंग के दौरान एक पिकअप वाहन क्र mp 69 zb 0870 को रोका तो पिक अप वाहन का चालक वाहन को लेकर भागने लगा जिसे चैकिंग बल के अथक प्रयास से रोका और चैक करते उक्त पिक अप वाहन में अबैध रुप से क्रूर रुप से भरे हुये 07 गौवंश /केडे/ थे  सभी गौवंश को सुरक्षित रुप गौशाला नानपुर पहुंचाया एवं वाहन चालक एवं सहयोगी के विरुद्ध थाना नानपुर में अपराध क्र 216/24 गौवंश अधिनियम एवं पशुक्रूरता अधिनियम की विभिन्न धाराओ में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय अलीरापुर भेजा गया है इस कार्यवाही में थाना प्रभारी मुकेश कनासिया सहायक उपनिरिक्षक शांतीलाल, प्र.आर. संजय मण्डलोई  आरक्षक धनसिह आर छन्नू आर राकेश अलावा आर मुकेश बामनिया आर अमरसिंह मण्डलोई  का सराहनीय योगदान रहा ।

देश दुनिया की ताजा खबरे सबसे पहले पाने के लिए लाइक करे प्रादेशिक जन समाचार फेसबुक पेज

प्रादेशिक जन समाचार स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा मंच है यहाँ विभिन्न टीवी चैनेलो और समाचार पत्रों में कार्यरत पत्रकार अपनी प्रमुख खबरे प्रकाशन हेतु प्रेषित करते है।

Advertisement

Subscribe Youtube

Advertisement
झाबुआ23 mins ago

प्रोग्रेसिव्ह पेंशनर्स एसोसिएशन के ब्लकड शुगर एवं ब्लक प्रेशर शिविर का 135 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया ।****** निशुल्क जांच कर दवाईयां प्रदान की गई ।******** उच्च रक्तचाप ( हाइपरटेंशन ) मधुमेह की कई जटिलताओं को जन्म दे सकता है,-डा. एल एस राठौर ।

झाबुआ1 hour ago

जीनाग्या छाजेड़ ने सेवाभारती प्रकल्प पर सहयोग राशी भेट की

झाबुआ3 hours ago

जिले में विकास कार्यों को तेज़ी से पूरा करने पर दें जोर, समय-सीमा का सख्ती से हो पालन – प्रभारी मंत्री श्री काश्यप बैठक में अनुपस्थित स्मार्ट सिटी सीईओ को नोटिस देने के निर्देश प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिले की परिचयात्मक समीक्षा बैठक संपन्न

झाबुआ3 hours ago

भोपाल की बैठक में रतलाम के सी.एम.राईज स्कूल की उपलब्धि पर करतलध्वनि से स्वागत

झाबुआ3 hours ago

नवरात्रि मे कस्तूरबा नगर गरबा समिति करेगी नवाचार फूहड़ गीत नही बजेगे, पाश्चात्य परिधान नही चलेंगे

सेंसेक्स

Trending

कॉपीराइट © 2021. प्रादेशिक जन समाचार

error: Content is protected !!